टीचर की पिटाई से आहत होकर छात्र ने लगाया मौत को गले, सुसाइड नोट में लिखा- मां-पापा मैं दोबारा आऊंगा

punjabkesari.in Sunday, Sep 08, 2024 - 03:07 PM (IST)

सोनीपत (सन्नी मलिक) : सोनीपत जिले के आर्यनगर से 15 साल के वंश नाम के छात्र की आत्महत्या ने इलाके में सनसनी फैला दी है। बताया जा रहा है कि वंश ने टीचर की बेरहमी से पिटाई के बाद यह कदम उठाया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवाया। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है और परिजन टीचर की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए है।

मिली जानकारी के अनुसार सोनीपत के आर्यनगर का रहने वाला वंश सोनीपत के सैनी मॉडर्न स्कूल में 10 वी कक्षा का छात्र था और कल उसने घर आकर फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। परिजनों का आरोप है कि वंश की टीचर ने उसकी बेरहमी से पिटाई की है और उसी से आहत होकर वंश ने ये कदम उठाया है। यह बताया जा रहा है कि किसी बात को लेकर वंश की टीचर ने उसकी बेरहमी से पिटाई की और उसने घर आकर फांसी लगा ली। वंश बहुत डरा हुआ था। परिजनों ने सरकार और प्रशासन से मांग की है कि टीचर के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो और उसकी गिरफ्तारी हो। परिजनों ने टीचर की गिरफ्तारी तक शव का पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया है।

सुसाइड नोट में लिखा- मां-पापा मैं दोबारा आऊंगा

वंश के मामा पवन ने बताया कि उसका पैर फिसल गया था और उसका हाथ बोर्ड पर लगी पेंटिंग पर चला गया तो इससे बोर्ड पर की गई ड्राइंग मिट गई। टीचर सीमा सैनी ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी और पिटाई से आहत होकर उसने सुसाइड किया और उसने सुसाइड नोट में लिखा कि मां पापा मैं दोबारा आऊंगा।

वहीं इस मामले की जानकारी देते हुए सब इंस्पेक्टर देवेंद्र कुमार ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि आर्यनगर के रहने वाले वंश नाम के एक बच्चे ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की है और उसको लेकर आज उसका पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है और मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है, जो भी दोषी होगा। उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static