रोहतक में पति-पत्नी को मारी गोली, खेतों में मिला पति का शव

punjabkesari.in Saturday, Nov 09, 2019 - 06:58 PM (IST)

रोहतक(ब्यूरो): रोहतक जिले के बहुअकबरपुर गांव में बाइक सवार तीन युवकों ने पति पत्नी को गोली मार दी। इसमें पति की मौत हो गई, जबकि पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भेज दिया। डीएसपी व एफएसएल की टीम ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया और इस बारे में ग्रामीणों से भी पूछताछ की।

PunjabKesari, HARYANA

शुरुआती जांच के आधार पर पुलिस का मानना है कि प्लाट के विवाद के चलते वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है।शनिवार दोपहर को सवीता घर पर अकेली थी, इसी दौरान गांव के ही तीन युवक अमित के घर पहुंचे और जाते ही घर के अंदर फायरिंग शुरु कर दी। जब सविता कमरे से बाहर आई तो युवकों ने उस पर भी फायर किए, जिससे दो गोली सविता को लगी और वह लहूलुहान होकर वहीं गिर गई।

गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर एकत्रित हो गए और सविता को पीजीआई पहुंचाया। इसके बाद मोटरसाइकिल सवार युवकों ने खेतों में जाकर अमित की भी गोली मारकर हत्या कर दी। गांव में गोली चलने का पता लगने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और इस बारे में जांच पड़ताल की। पुलिस ने अमित का शव अपने कब्जे में ले लिया। पीजीआई में उपचाराधीन सविता ने बताया कि प्लाट के विवाद के चलते गांव के ही युवक ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर उस पर हमला किया है, हालांकि अभी सविता को यह नहीं पता है कि उसके पति अमित की गोली मारकर हत्या कर दी है।

PunjabKesari, HARYANA

थाना प्रभारी का कहना है कि हमलावर युवकों के बारे में अहम जानकारी मिली है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि गांव में एक प्लाट को लेकर विवाद चल रहा था और वह अदालत से केस भी जीत चुके है, आरोपियों ने इसी विवाद के चलते वारदात को अंजाम दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static