बीवी को तीन तलाक देकर भाग रहा था पति, गुस्साए ससुरालजनों ने दबोचा

2/13/2020 11:54:23 AM

हथीन (ब्यूरो) : हथीन थाना अंतर्गत गांव पचानका की एक लड़की के निकाह को अभी 8 माह भी पूरे नहीं हुए थे कि शौहर ने अपनी ससुराल में आकर अपनी बीवी को गाली-गलौज करते हुए तलाक दे दिया। जिस पर गुस्साए ससुरालजनों ने दामाद को काबू कर हथीन थाना पुलिस को सौंप दिया। इस संदर्भ में पीड़िता ने अपने शौहर के खिलाफ लिखित रूप में शिकायत कर मुकद्दमा दर्ज कराया है।

पुलिस ने मुस्लिम वूमेन प्रोटेक्शन ऑफ राइट ऑन मैरिज एक्ट 2019 के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि उसके परिजनों ने 23 जून 2019 को उसकी शादी नूंह जिला अंतर्गत गांव बीबीपुर निवासी इमरान के साथ की थी। पीड़िता का आरोप है कि शादी के पश्चात से ही उसका पति उसे मारता पीटता रहा है। उसके परिजनों ने काफी समझाया बुझाया, लेकिन वह अपनी आदत से बाज नहीं आया।

मंगलवार को उसका पति पचानका गांव में आया हुआ था और उसे घर पर ही गंदी गंदी गालियां देने लगा जब उसे गाली गलौज देने से मना किया तो उसने गुस्से में आकर बिना वजह तलाक दे दिया और तलाक देकर भागने लगा, जिसे पीड़िता के मायके वालों ने पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया। दूसरी तरफ वहीं सूत्रों से ज्ञात हुआ है कि पीड़िता का पति उससे एक लाख रुपए की नकदी, एक आटा चक्की और एक रसोई गैस सिलेंडर की मांग कर रहा था। पीडिता के परिजन एक लाख रुपए देने में असमर्थ थे जिसके चलते पीड़िता के पति ने उसे तीन तलाक दे दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Related News

Recommended News

static