प्रेम प्रसंग का हुआ पर्दाफाश तो पत्नी का किया कत्ल

punjabkesari.in Thursday, Mar 16, 2017 - 03:23 PM (IST)

समालखा (राकेश):शहर की वाल्मीकि बस्ती में एक विवाहिता की उसके पति ने गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या का कारण पति के किसी अन्य महिला के साथ अवैध संबंध बताया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक पति ने पत्नी को दूध में कुछ नशीला पदार्थ मिला दिया, जिससे उसकी पत्नी सो गई। अचानक करीब राज 1 बजे पत्नी की अांख खुली तो उसने पति को उसकी प्रेमिका से बात करते सुना। दोनों में इस बात को लेकर झगड़ा हो गया। पति ने किसी तरह पत्नी से माफी मांग कर उसे सुला दिया और बाद में उसका गला दबाकर हत्या कर दी। मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे आई.पी.एस. चंद्रप्रकाश, डी.एस.पी. दलबीर सिंह, थाना प्रभारी नरेंद्र दहिया व चौकी इंचार्ज अतर सिंह ने घटना स्थल का मुआयना किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ करने के बाद शव को पानीपत के सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया।


मिली जानकारी के मुताबिक यू.पी. बागपत के सरूरपुर वासी मृतक महिला के पिता नवाब ने बताया कि बुधवार सुबह उसके साढू बाबू के पास फोन आया कि उसकी बेटी रुकसार ने कुछ खा लिया और उसकी मौत हो गई है। सूचना मिलने के बाद वह अपने बेटे इकबाल व अन्य परिजनों के साथ उनके घर पर पहुंचे। पिता नवाब ने आरोप लगाया कि उसकी बेटी रुकसार को पति शौकीन ने गला घोंटकर मारा है। उसके गले पर निशान भी हैं। इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। पिता नवाब व भाई इकबाल ने आरोप लगाया कि रुकसार का पति शौकीन दहेज के लिए प्रताड़ित करता था और उसके किसी अन्य महिला के साथ सम्बंध थे। उन्होंने आरोप लगाया कि वह रुकसार को दूध में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला देता था और रातभर महिला से बात करता था। इसी को लेकर महीना पहले भी पंचायत हुई थी। मामले की सूचना मिलते ही डी.एस.पी. दलबीर सिंह, एस.एच.ओ. नरेंद्र दहिया व चौकी इंचार्ज अतर सिंह मौके पर पहुंचे, साथ ही एफ.एस.एल. की टीम ने जांच के लिए नमूने एकत्रित किए।

कभी बाइक तो कभी पैसों की करता था मांग
मृतका की मां सरोजा ने रोते हुए बताया कि रुकसार 4 बहनों में सबसे छोटी थी। करीब 6 वर्ष पहले उसकी शादी शौकीन से की थी और उनकी एक 4 साल की बेटी भी है। उसने आरोप लगाया कि उनके द्वारा दहेज में दिया गया सामान उसने बेच दिया और अब कभी बाइक तो कभी पैसों की मांग करता था। उन्होंने आरोप लगाया कि रुकसार ने जो गहने पहने हुए थे, वह भी उतार लिए। इस सम्बंध में चौकी इंचार्ज अतर सिंह का कहना है कि मृतका के पिता नवाब के बयान पर आरोपी पति शौकीन व उसके पिता, 2 भाइयों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर शव का पानीपत के सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया। उन्होंने बताया कि आरोपी शौकीन को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसे कल अदालत पेश में किया जाएगा।

Related News

कविता जैन के आंसूओं ने उड़ाई भाजपा हाईकमान की नींद, कहा- सिद्धान्त की राजनीति का हो रहा है कत्ल...अब बर्दाश्त नहीं

सोनीपत में बेवफा पत्नी और उसके बॉयफ्रेंड ने टीचर के साथ की थी ऐसी क्रूरता, पढ़कर कांप जाएगी रूह

Rewari में ट्रेन के आगे कूदा युवक, आत्महत्या से पहले बनाई Video...पत्नी सहित 5 पर केस दर्ज

पूर्व विधायक की पत्नी अनीता अग्रवाल ने बेटे के साथ AAP को बोला अलविदा, ज्वाइन की भाजपा

अवैध संबंधों का विरोध करने पर पति ने पत्नी को पीटकर निकाला घर से बाहर, 14 साल पहले हुई शादी

डबल मर्डर मामले में बड़ा खुलासा, पत्नी द्वारा पकड़े जाने पर की थी प्रेमिका व बच्चे की हत्या

अंबाला में ट्रक की चपेट में आए बाइक सवार पति-पत्नी, महिला की गई जान