पति ने पत्नी के सिर में चोट मारकर की हत्या, चरित्र पर संदेह होने के चलते दिया वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Sunday, Jan 10, 2021 - 04:24 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : रोहतक जिले के पाकस्मा गांव में एक पति ने अपनी पत्नी की सिर में चोट मारकर हत्या कर दी और खुद इसकी जानकारी गांव के सरपंच को दी। जिसके बाद सांपला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी पति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। जांच के लिए एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंची। फ़िलहाल हत्या का कारण पत्नी के चरित्र पर संदेह को बताया जा रहा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया है और जांच करने में जुटी हुई है।

जानकारी मुताबिक पानीपत जिले के समालखा की रहने वाली सीमा की शादी पाकस्मा गांव के संदीप से लगभग 11 साल पहले हुई थी और इनके तीन बेटे हैं। संदीप और सीमा घर में सो रहे थे। लेकिन अल सुबह संदीप ने लोहे के किसी वजनी हथियार से सीमा के सिर पर वार कर हत्या कर दी। यही नहीं उसने हत्या के बारे में गांव के सरपंच को भी सूचना दे दी। सरपंच ने सांपला थाना पुलिस को मौके पर बुलाया।

मौके पर पहुंची थाना पुलिस का कहना है कि सूचना मिलते ही उन्होंने मौके पर पहुंचकर संदीप को हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ की। आस-पड़ोस के लोगों से भी इस संबंध में बयान दर्ज किए। अभी तक की जांच में सामने आया है कि संदीप अपनी पत्नी सीमा के चरित्र पर संदेह करता था। जिस वजह से उसने इस घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल अन्य तथ्य और पहलुओं को मद्देनजर रखते हुए भी जांच पड़ताल की जा रही है तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static