मामूली कहासुनी के बाद तेजधार हथियार से पत्नी का रेता गला

punjabkesari.in Saturday, Jun 24, 2017 - 02:28 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी):गांव बागडू में घरेलू कहासुनी के चलते एक व्यक्ति ने तेजधार हथियार से अपनी पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गया। हत्या के असल कारणों का पता नहीं लग सका है। महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल में लाया गया। पुलिस ने आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी है। आरोपी महिला को उसके मायके से लेकर आया था।  
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार गांव बागडू निवासी प्रदीप की पत्नी नगीना करीब 32 वर्षीय के साथ कई दिनों से कहासुनी हो रही थी जिसके चलते वह अपने तीनों बच्चों को लेकर मायके खानपुर चली गई थी। शुक्रवार को प्रदीप पत्नी को लेने के लिए ससुराल गया था वहां से तीसरे पहर ही वह उसे लेकर गांव बागडू आया था। यहां आने के बाद फिर से उनमें कहासुनी हो गई। जिस पर प्रदीप ने दाव से अपनी पत्नी की गर्दन पर हमला कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई। वारदात को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गया। बच्चों ने मामले से परिजनों को अवगत करवाया। 
PunjabKesari
थाना सदर एस.एच.ओ. वीरेंदर राव ने बताया कि महिला की तेजधार हथियार से हमला कर हत्या की गई है। हत्या का आरोप उसके पति पर है। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है। आरोपी को काबू कर हत्या के कारणों से पर्दा उठाया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static