शातिर बंटी-बबली चढ़े पुलिस के हत्थे ! पीतल की अंगूठी की जगह सोने की अंगूठी करते थे चोरी (VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Apr 07, 2022 - 04:45 PM (IST)

गोहाना(सुनील): दो दिन पहले गोहाना में तीन ज्वेलर्स दुकानों से पीतल की अंगूठियां की जगह तीन सोने की अंगूठियां बदलने वाले शातिर बंटी बबली को पुलिस ने गिरफ्तार करने सफलता हासिल की है। दोनों आरोपी पति पत्नी निकले है इन्होंने एक साल पहले ही लव मैरिज की थी। आरोपी महिला का नाम रितु व पति चेतन गांव मकड़ौली जिला रोहतक के रूप में पहचान हुई है।

पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ है यह ठगी करने वाले दम्पति दोनों बीए पास है लव मैरिज की वजह से परिजनों ने खर्चे के पैसे देने से इंकार कर दिया इसलिए इन्होंने ठगी का रास्ता अपनाया। मीडिया में चली सीसीटीवी के आधार पर हुई ठग दम्पति की पहचान हो पाई है। पुलिस ने आज कोर्ट में ठग दम्पति को पेश किया है। जहां कोर्ट ने उन्हे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। ठगी की तीनों सोने की अंगूठियां सहित एक सोने का छल्ला भी बरामद किया है।

मामले की जांच कर रहे गोहाना सिटी थाना के जांच अधिकारी एएसआई संदीप ने बताया कि गोहाना में दो दिन पहले तीन सुनारों की दुकान पर सोने की अंगूठियां बदलने का मामले में पति पत्नी को गिरफ्तार किया दोनों रोहतक जिले के गांव मकड़ौली के रहने वाले है। लव मैरिज की वजह से परिजनों ने खर्चे के पैसे देने से इंकार कर दिया था इसलिए दोनों ने ठगी का रास्ता अपनाया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static