मैं झूठा निकलूं तो सरेआम मांगूगा माफी: दुष्यंत, कहा- अभी केवल ट्रेलर दिखाया है (VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Mar 19, 2018 - 11:13 PM (IST)

चरखी दादरी(प्रदीप साहू): इनेलो सांसद दुष्यंत चौटाला ने स्वास्थ्य मंत्री के दवा घोटाले में दिए बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि अगर स्वास्थ्य महकमा में करोड़ों रुपए का घोटाला हुआ है, अगर मैं झूठा हुआ तो सरेआम माफी मांगने को तैयार हूं। उन्होंने कहा, हमने तथ्यों के साथ अभी ट्रेलर दिखाया है, जबकि तीन घंटे की पूरी फिल्म बाकी है। जब पूरी फिल्म दिखाएंगे तो विज क्या मुंह दिखाएंगे।

सांसद चौटाला ने कहा कि अनिल विज 300 करोड़ के घोटाले को सिर्फ हवाई बता रहे हैं तो यह उनकी भूल हैं। हम पांच जिले के डाटा मंत्री को देने को तैयार हैं और घोटाले को साबित भी करेंगे। स्वास्थ्य महकमा में कुछ गलत हुआ है इसलिए स्वयं मंत्री विज ने गलत बातों को मानते हुए कैग से आडिट करवाने की बात कही है। यहीं नहीं बल्कि सिस्टम में गलत नहीं हुआ होता तो सीबीआई ऐसे मामले में रेड नहीं मारती। 

विज साहब सिर्फ पानी की टंकी की ही जांच कर सकते हैं, एक्सरे मशीन के अंदर हुई धांधली उन्हें दिखाई नहीं देती और ना ही वे जांच कर सकते। हमने अभी तो सिर्फ ट्रेलर दिखाकर मंत्री को स्तर्क किया है जबकि पूरी फिल्म अभी बाकी है। जिसमें हम प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग के सभी मामलों में हुए घोटालों को तथ्यों के साथ पेश करेंगे। दवा घोटाला की कैग से आडिट करवाने की मांग करते हुए दुष्यंत ने कहा कि दवा घोटाला का पूरा मामला सीबीआई के हवाले करें।

दुष्यंत ने कहा कि भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वाले लोगों के हाथ में हरियाणा की सत्ता है। दवा घोटाले में शामिल लोगों को सरकार द्वारा चेयरमैन बनाया गया है। अगर ऐसा ही होता रहा तो सरकार से आमजन क्या उम्मीदें कर सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static