रिश्तों की डोर हुई कमजोर- शराब पीने से रोका तो छोटे भाई ने कर दी बड़े भाई की हत्या, फरार

punjabkesari.in Sunday, Jun 06, 2021 - 07:06 PM (IST)

रोहतक (दीपक): आखिर रिश्तों की डोर इतनी कमजोर कैसे हो गई है कि बड़े भाई ने छोटे भाई को शराब ना पीने के लिए रोका तो छोटे भाई ने ईंट मारकर बड़े भाई की हत्या कर दी। मामला रोहतक जिले के भैनी महाराजपुर गांव का है। फिलहाल महम थाना पुलिस इस मामले की जांच करने में जुटी हुई है कि क्या सिर्फ शराब पीने से रोकना ही इस हत्या के पीछे कारण है या और भी कोई कारण हो सकता है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भिजवा दिया है।

जानकारी के मुताबिक, भैनी महाराजपुर गांव के रहने वाले पवन व मोहन फल व सब्जी बेचने का काम करते थे। परिवार का सही गुजारा चल रहा था। ऐसे में मोहन को शराब की लत लग गई। पवन ने छोटे भाई को शराब पीने से रोकने के लिए टोका टाकी की, तो वह मोहन को पसंद नहीं आई और आज लगभग 11:00 बजे मोहन ने अपने बड़े भाई पवन के सिर में ईंट मारकर उसकी हत्या कर दी। घटना को अंजाम देकर मोहन मौके से फरार हो गया। 

घटना की सूचना पर महम थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के लिए एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया। जांच के बाद मृतक पवन के शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई में भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि अभी तक हत्या के पीछे कारण केवल शराब पीने को लेकर हुआ झगड़ा ही बताया जा रहा है। 

एसएचओ कुलदीप सिंह ने बताया कि वे इस मामले की जांच करने में जुटे हुए हैं कि वास्तव में शराब ही हत्या का कारण था या फिर अन्य और भी कोई कारण हो सकता है। पुलिस का कहना है कि आरोपी मोहन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static