शराब पार्टी के बाद खाने को लेकर हुए विवाद में युवक की पीटपीट कर हत्या

punjabkesari.in Friday, Apr 05, 2024 - 05:49 PM (IST)

गुडग़ांव, (ब्यूरो): खेडक़ीदौला एरिया में शराब पार्टी के बाद खाने को लेकर हुए विवाद में युवक की पीटपीट कर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। मृतक की पत्नी ने राजस्थान के जिला केकड़ी पुलिस अधीक्षक को शिकायत दी थी। वहां से शिकायत मिलने के बाद खेडक़ीदौला थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।


राजस्थान के जिला केकड़ी के गांव टांटोटी निवासी पदमा ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह बीते दो महीने से अपने पति और बच्चों के साथ खेडक़ीदौला एरिया के रामपुरा मोड के पास टेंट लगाकर रह रहे है। गत 24 मार्च की सांय को उसका पति सोनू बागरिया शराब लेकर आए थे। उन्होंने मीट की सब्जी और रोटी बनाई थी। उन्होंने अपने पति के साथ शराब पी थी। रात करीब आठ बजे उनके रिश्तेदार प्रधान, रामकिशन और टीनू उर्फ सियाराम शराब पीकर उनके टैंट पर आए।

 

रामकिशन ने उनसे खाना मांगा तो उन्होंने देने से मना कर दिया था। इसके बाद वह तीनों उनके पति के साथ शराब पीने लगे। शराब पीने के दौरान उनके पति के साथ तीनों का खाने को लेकर कहासुनी हुई। तीनों ने उनके पति के साथ जमकर मारपीट की और चले गए। अगले दिन तीनों उनके टैंट में आए और घायल सोनू को अस्पताल लेकर गए। पदमा ने इसकी जानकारी अपनी सास को दी तो उनके देवर और चाचा रात करीब 10 बजे उनके पास पहुंचे और पति को उपचार के लिए अपने साथ ले गए। रास्ते में पति की मौत हो गई। पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static