इनामी बदमाश के काले साम्राज्य पर चला प्रशासन का बुलडोजर, ध्वस्त किया अवैध मकान

punjabkesari.in Tuesday, Sep 27, 2022 - 09:40 PM (IST)

पलवल(दिनेश): उत्तर प्रदेश की तर्ज पर पलवल में भी बुलडोजर चलने के बाद अपराधियों के होंसले पस्त होने शुरू हो गए है। उन्हें डर है कि कही अगला नंबर उनका न हो। इसी कड़ी में मंगलवार को जिला पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए लूट, डकैती व चोरी की कई वारदातों को अंजाम देने वाले आरोपी असगर पुत्र सुलेमान द्वारा अवैध तरीके से कमाई करके गांव आलीमेव मे स्थित सरकारी स्कूल की 600 वर्गगज जमीन पर कब्ज़ा करके बनाए गए मकान पर बुलडोज़र चला कर उसको ध्वस्त किया गया। इस मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद रहा।

 

PunjabKesari

 

लूट और डकैती जैसे कई मामलों में शामिल रह चुका आरोपी

 

डीएसपी हथीन रतनदीप सिंह बाली ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक राजेश दुग्गल के कुशल मार्गदर्शन एवं नेतृत्व में जिला पुलिस द्वारा संगीन अपराधों में लिप्त अपराधी, एवं नशा तस्करों के खिलाफ पलवल पुलिस लगातार कार्यवाही कर रही है।  उन्होंने बताया कि गांव आलीमेव के रहने वाले असगर ने सरकारी स्कूल जमीन पर अवैध कब्जा कर रखा था। आरोपी असगर पर वर्ष 2007 में थाना शहर पलवल में चोरी का मामला दर्ज था। साथ ही वर्ष 2009 में पलवल में लूट तथा डकैती के दो अलग-अलग मामले भी दर्ज हैं। यही नहीं लूट के एक मामले में पुलिस ने आरोपी पर 5 हजार रुपए इनाम भी घोषित किया था। इसके बाद सीआईए होडल पुलिस ने आरोपी को दबोच कर जेल की सलाखों के पीछे भेजने में कामयाबी हासिल की थी।

 

PunjabKesari

 

आरोपी असगर का मकान गिराकर पुलिस ने अपराधियों को दी चेतावनी

 

बता दें कि आरोपी असगर कई बार जेल की हवा खा चुका था। मंगलवार को पलवल पुलिस और जिला प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई करते हुए असगर द्वारा अवैध तरीके से बनाए गए मकान को ध्वस्त कर उसके काले साम्राज्य को खत्म कर दिया है।  इसके साथ ही पलवल पुलिस ने अपराधियों को कड़े शब्दों में चेतावनी देते हुए कहा कि वह गलत धंधे छोड़कर कोई अच्छा काम शुरू कर दें। पुलिस द्वारा अवैध रूप से संपत्ति अर्जित करने वाले अपराधियों की सूची तैयार की जा रही है। जिनके खिलाफ भी इसी तरह आगामी  कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Related News

Recommended News

static