युवक को चाकुओं से गोदकर उतार दिया मौत के घाट, रास्ते में हुआ था विवाद

4/18/2021 7:18:05 PM

झज्जर (प्रवीण कुमार): झज्जर एक युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान 31 वर्षीय धर्मेन्द्र पुत्र ईश्वर निवासी रूड़ियावास के रूप में हुई है। बताया जाता है कि मृतक ईश्वर बीती देर शाम तूड़ी से भरा ट्रैक्टर खाली किए जाने के बाद अपने घर जा रहा था। उसी दौरान गांव में बीच रास्ते हरिजन चौपाल के पास उसका विवाद हो गया। आरोप है कि इसी विवाद के चलते कुछ लोगों ने धर्मेन्द्र पर चाकुओं से ताबड़तोड़ वार किए। घटना के दौरान ही धर्मेन्द्र ने दम तोड़ दिया। 

इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मौके पर एफएसएल की टीम बुलाए जाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल भिजवाया गया। इस मामले में पुलिस ने मृतक धर्मेन्द्र के चचेरे भाई ओमप्रकाश की शिकायत पर गांव के ही दो लोगों के खिलाफ नामजद व कुछ अन्य के खिलाफ भादस की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। 

पुलिस ने अभी इस मामले में किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं की है। उधर, पुलिस ने रविवार को झज्जर के नागरिक अस्पताल में मृतक धर्मेन्द्र के शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के दौरान शव परिजनों के हवाले कर दिया। इस मामले में पुलिस ने गांव के ही सोनू व रमेश के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


Content Writer

vinod kumar

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static