पलवल में दिनदहाड़े गोली मारकर युवक की हत्या, शव लेकर धरने पर बैठे सैकड़ों लोग, पुलिस पर लगे गंभीर आरोप

punjabkesari.in Wednesday, Mar 22, 2023 - 06:52 PM (IST)

पलवल(गुरुदत्त): शहर में मंगलवार दोपहर दिनदहाड़े चैलेंज के साथ एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिसे लेकर पीड़ित पक्ष के सैकड़ों लोग जिला अस्पताल में धरने पर बैठ गए। उन्होंने मांग की है कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती, तब तक वह मृतक का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। वहीं मौके पर कोई भी अधिकारी आश्वासन देने नहीं पहुंचा। पुलिस ने फिलहाल 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। धरने पर बैठे लोगों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया गया है।

 

बाइक से टक्कर मारने को लेकर बढ़ा विवाद

 

बता दें कि मंगलावर को दिन में करीब 10 बजे खिरबी गांव में 46 वर्षीय राजू नाम का व्यक्ति अपने घर के पास टहल रह था। इस दौरान बाइक सवार एक युवक ने उसे टक्कर मार दी, जिससे राजू का हाथ कट गया। टक्कर लगने के बाद वह कार्तिक को धमकाते हुए रुकने के लिए आवाज लगाई। जिसके बाद कार्तिक ने कहा कि मै हरिओम का भाई हूं और अभी उसे बुलाकर तुझे मजा चखा दूंगा।

 

 

धमकी का मामला दर्ज होने पर भी पुलिस ने नहीं लिया एक्शन

 

उसने तुरंत फोन करके हरिओम और उसके अन्य 12 लोगों को उसके घर बुला दिया। इस दौरान विवाद बढ़ने पर गांव के लोगों ने दोनों को शांत करा दिया, लेकिन हरिओम और उसके साथ आए लोग उसे चैलेंज देकर चले गए कि आज तुझे मजा चखा दूंगा। धमकी मिलने के बाद राजू ने डायल 112 पर कॉल करके पुलिस को बुला लिया। साथ ही पुलिस के कहने पर वे लोग थाने में जाकर आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई, लेकिन पुलिस ने कोई भी एक्शन नहीं लिया।

 

खेत में आरोपियों ने युवक को उतारा मौत के घाट

वहीं राजू अपने खेत में गया तो वहां पर हरिओम समेत अन्य लोगों ने उसे घेरकर पहले पीटा और उसके सीने में गोली मारकर लहूलुहान कर दिया,जिससे वह मौके पर ही दम तोड़ दिया।

 

डीएसपी ने मामले को लेकर नहीं दिया कोई जवाब

 

डीएसपी होडल सज्जन सिंह से जानने की कोशिश की तो डीएसपी सज्जन सिंह ने उसका कोई जवाब नहीं दिया। सरकारी गाड़ी को झटके से बन्द कर लिया। दूसरी तरफ जाकर खुली खिड़की से बार-बार नाम लेकर इस संबंध में पुलिस कार्रवाई के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया ना ही घटना की जानकारी दी और ना ही घटना के संबंध में पुलिस द्वारा की जा रही कार्रवाई के बारे कोई जानकारी दी।

मृतक राजू के परिजनों के गुस्से का सामना कर रहे एसएचओ होडल छत्रपाल सिंह ने पहले तो कोई जानकारी देने से इनकार कर दिया, लेकिन जब कैमरे पर बार-बार पूछा गया तो उन्होंने बताया कि इस संबंध में 9 नामजद लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा चुका है। साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन कर दिया गया है। देखने वाली बात होगी कि पुलिस आरोपियों को कब तक गिरफ्तार करती है।

                  (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

 

 

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static