विधायक पद का चुनाव लड़ने वाली महिला बच्चों सहित बैठी भूख हड़ताल पर

punjabkesari.in Tuesday, Sep 11, 2018 - 03:09 PM (IST)

पानीपत(अनिल कुमार): पानीपत की विधायिका व उसके पति सुरेंद्र रेवड़ी का विवाद पीछा नहीं छोड़ रहे है। पिछले दिनों तरुण का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है कि एक महिला ने सुरेंद्र रेवड़ी पर उसके परिवार को प्रताड़ित करने के आरोप लगाए है।   वह आज दो दिन के लिए लघु सचिवालय के सामने एलिवेटिड पुल के नीचे अपने बच्चों व परिवार सहित भूख हड़ताल पर बैठ गई है। उनका कहना है कि प्रशासन उनकी बात नहीं सुन रहा उन्हें न्याय चाहिए। 
PunjabKesari
गौरतलब है कि पानीपत ग्रामीण से पिछले विधानसभा चुनावों में विधायक पद का चुनाव लड़ने वाली पूजा रानी ने पत्रकार वार्ता में एक बयान दिया था। उन्होंने कहा था  कि 4 नवंबर 2017 को हुए रोहिता रेवड़ी के साथ विवाद में मेरे पति के खिलाफ दर्ज करवाए गए झूठे मुकदमे में समझौते के लिए उनपर दबाव डाला जा रहा था। विधायिका के पति ने उनके घर धमकाने के लिए लोगों को भेजा था। 
PunjabKesari
जिसके खिलाफ उन्होंने न्याय पाने के लिए किला चौकी में दरखास दी।  पानीपत के एसपी को भी न्याय के लिए मिली और सीएम विंडो में भी अपनी शिकायत दी। लेकिन उन्हें न्याय नहीं मिला, मजबूर होकर उन्हें भूख हड़ताल पर बैठना पड़ा। वह दो दिन तक भूख हड़ताल पर बैठेंगी अगर फिर भी उनकी एफआईआर दर्ज नहीं की और उन्हें न्याय नहीं मिला तो अगली रणनीति पर विचार करेंगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static