ट्यूशन से लौट रही छात्राओं से की अश्लील हरकत, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Nov 28, 2019 - 09:35 AM (IST)

नारायणगढ़ (धर्मवीर) : ट्यूशन से लौट रही 10वीं कक्षा की छात्राओं से अश्लील हरकतें, मारपीट कर अपहरण करने के मामले में महिला थाना पुलिस ने 2 आरोपी डैहर निवासी जगतार व जयकुमार को काबू कर जेल भेज दिया है। उनसे 2 बाइक भी बरामद की। पुलिस गत सोमवार को नाबालिग सहित आरोपी विकास निवासी डैहर को भी जेल भेज चुकी है। 

गौरतलब है कि वार्ड नं.-6 की महिला ने पुलिस में शिकायत देकर आरोप लगाया था कि उसकी 2 लड़कियां 10वीं कक्षा में राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक में पढ़ती हैं। वह व अन्य लड़कियां रोज हुडा में किसी अध्यापक के पास ट्यूशन पढऩे जाती हैं। गत सोमवार को भी वे ट्यूशन पढ़कर करीब साढ़े 4 बजे वापस घर आ रही थीं। जैसे ही वे वार्ड नं. 3 की तरफ चलीं, तभी 2 बाइक सवार 4 बदमाश उनका पीछा कर छेड़छाड़ करने लगे।

वे वार्ड नं.-6 के पास पहुंचीं तो चारों बदमाशों ने उनका रास्ता रोक कर 2 लड़कियों को जबरदस्ती बाइक पर उठाने की कोशिश की। लड़कियों के विरोध करने पर वे उनसे मारपीट करने लगे। लड़कियों के शोर मचाने पर मोहल्लेवासी इकट्ठे हो गए और बाइक सवारों को घेर लिया। 3 बदमाश तो भाग गए, लेकिन लोगों ने 1 बदमाश को पकड़ लिया। इस घटना में 2 लड़कियों को चोट आने पर उन्हें सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। 

महिला थाना इंचार्ज शीलावती ने बताया कि लड़की की माता की शिकायत पर नाबालिग सहित 4 आरोपियों के खिलाफ धारा 365, 323, 506 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था। इस मामले में मंगलवार को पीड़ित लड़कियों के अदालत में 164 के बयान दर्ज करवाए। आरोपी विकास निवासी डैहर को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेजा, जबकि नाबालिग को बाल सुधार आश्रम में भेजा था। इसी मामले में 2 आरोपी डैहर निवासी जगतार व जयकुमार से बाइक बरामद कर उन्हें बुधवार को अदालत में पेश किया जहां से इन्हें भी न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static