INDEPENDENCE DAY 2022: कांग्रेस पार्टी ने ध्वजारोहण का कार्यक्रम किया जारी

punjabkesari.in Sunday, Aug 14, 2022 - 05:45 PM (IST)

चंडीगढ़ : हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी की तरफ से पार्टी नेताओं द्वारा 15 अगस्त के मौके पर किए जाने वाले ध्वजारोहण का कार्यक्रम जारी किया है। स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ के मौके पर प्रदेश अध्यक्ष चौधरी उदयभान पलवल में तिरंगा फहराने जा रहे हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष हर साल की तरह सुबह 6:30 बजे स्वतंत्रता दिवस के मौके पर आयोजित होने वाली प्रभात फेरी और आजादी गौरव यात्रा में हिस्सा लेंगे। यह भिवानी स्टैंड से कांग्रेस भवन, बाबा भीमराव अंबेडकर चौक तक जाएगी। उसके बाद हुड्डा भिवानी स्टैंड, किला रोड, गोहाना अड्डा, पालिका बाजार और कांग्रेस भवन रोहतक में तिरंगा फहराएंगे। इसके बाद उनके द्वारा गांव बंभेवा जिला झज्जर, गांव मंदोला यदुवंशी स्कूल जिला दादरी और बहादुरगढ़ स्थित जाखोदा गांव में किसान चौक पर ध्वजारोहण किया जाएगा। यह जानकारी प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया प्रभारी चांदवीर हुड्डा ने दी।

वहीं राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से ध्वजारोहण कार्यक्रमों में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। उन्होंने ट्वीट करके जानकारी दी कि प्रारंभिक लक्षणों के बाद डॉक्टरों की सलाह पर उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। इस कारण उन्हें अगले कुछ कार्यक्रमों से दूरी बनाकर रखनी पड़ेगी। उन्होंने कहा कि उन्हें बहुत ज़्यादा पीड़ा हैं, क्योंकि साथियों ने शाहपुर, शाहाबाद, दादरी में कार्यक्रमों की बड़े प्यार से तैयारियां की थी। दीपेंद्र हुड्डा लगातार पूरे प्रदेश में आजादी गौरव यात्रा के तहत तिरंगा मार्च निकाल रहे थे। कांग्रेस की तरफ से जानकारी दी गई है कि कार्यकारी अध्यक्ष जितेंद्र भारद्वाज गुरुग्राम, चौधरी रामकिशन गुर्जर चंडीगढ़ स्थित पार्टी मुख्यालय में राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगे। इसके अलावा पार्टी की तरफ से नियुक्त जिला प्रभारी अपने-अपने जिलों में ध्वजारोहण का कार्यक्रम करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static