दो कट्टर विरोधी आए एक साथ, इनेलो प्रत्याशी ने दिया कांग्रेस प्रत्याशी को समर्थन

10/18/2019 7:41:22 PM

सोनीपत(पवन राठी): चुनाव एक युद्ध है और इस युद्ध में क्या हो जाए कुछ कह नहीं सकते। आज सोनीपत की राई विधानसभा सीट से एक दूसरे के धुर विरोधी रहे इनेलो से इंद्रजीत सिंह दहिया और कांग्रेस से जयतीर्थ दहिया अब दूसरे विरोधियों को पटखनी देने के लिए एक साथ आ गए है। आज नाहरा गांव में दोनों उम्मीदवार एक साथ एक बैठक में आए और इनेलो उम्मीदवार इंद्रजीत दहिया ने कांग्रेस उम्मीदवार जयतीर्थ दहिया को समर्थन दे दिया।

PunjabKesari, haryana


बता दें कि जब 2014 के विधानसभा चुनाव हुए तो राई विधानसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार जयतीर्थ दहिया ने इनेलो के उम्मीदवार इंद्रजीत सिंह दहिया को मात्र 3 वोट से हराया था और यह मामला हाईकोर्ट में चला गया था। हाईकोर्ट ने इंद्रजीत सिंह दहिया को 4 वोट से विजयी घोषित किया, लेकिन आज यह दोनों धुर विरोधी एक हो गए हैं। आज इंद्रजीत सिंह दहिया ने जो कि इनेलो के राई से उम्मीदवार हैं उन्होंने जयतीर्थ दहिया कांग्रेस के उम्मीदवार को समर्थन दे दिया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि हम भाईचारे की मिसाल पेश करना चाहते हैं।

हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर माहौल पूरी तरह से गर्मा गया है। चुनाव प्रचार अंतिम चरण पर हैं। इसी बीच आज हरियाणा की राजनीति में एक उलटफेर देखने को मिला। आज इनेलो प्रत्याशी इंद्रजीत दहिया ने कांग्रेस प्रत्याशी जयतीर्थ दहिया को समर्थन दिया। सोनीपत की राई विधानसभा सीट से आज इंद्रजीत ने अपने कार्यकर्ताओं को इनेलो की बजाए जयतीर्थ दहिया यानी कांग्रेस को वोट डालने की अपील की। इसके बाद हरियाणा की राजनीति में भूचाल सा आ गया।

PunjabKesari, haryana

वहीं इस खबर के बाद इनेलो ने जिला कार्यकारिणी ने प्रेस कांन्फ्रेंस की। जिला अध्यक्ष सुरेंद्र छिक्कारा ने कहा कि हम इस समर्थन की घोर निंदा करते है, इंद्रजीत सिंह दहिया ने कांग्रेस के हाथों बिकने का काम किया। इंद्रजीत ने जयतीर्थ दहिया से पिछले चुनावों के दौरान हाईकोर्ट के फैसले को ज्यो क्यों त्यों बने रहने और सुप्रीम कोर्ट से केस वापिस लेने व 50 लाख रुपये लेने के बाद ये समर्थन दिया है। हम सभी कार्यकर्ताओं से अनुरोध करते है कि वो इनलो को ही वोट दें।


Edited By

vinod kumar

Related News