औद्योगिक क्षेत्र में 36 घंटे बिजली गुलबजली कटौती से परेशान उद्योगपति

7/21/2021 10:05:40 AM

फरीदाबाद (महावीर गोयल): आईएमटी इंडस्ट्रीज एसो. के नेतृत्व में आज सैंकड़ों उद्योगपतियों ने आईएमटी के मुख्य द्वार पर बिजली विभाग के खिलाफ प्रदर्शन किया और जमकर नारेबाजी की। उसके बाद उद्योगपति पैदल मार्च करते हुए व नारेबाजी करते हुए बिजली विभाग की एक्सईएन कार्यालय पहुंचे जहां कार्यालय के बाहर भी विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

फरीदाबाद के इतिहास में यह पहला मौका था जब उद्योगपति सड़कों पर उतरने पर विवश हुए। आईएमटी के उद्योगपतियों का कहना है कि बिजली विभाग के अधिकारी न तो किसी का फोन उठाते हैं और न ही समस्या का समाधान करते हैं। पिछले 36 घंटे से आईएमटी में बिजली गुल है लेकिन इसके बावजूद अधिकारियों के पास कोई समाधान नहीं है।

आईएमटी के उद्योगपतियों ने मीडिया को व्हट्अप गु्रप भी दिखाया जोकि बिजली विभाग के अधिकारियों व आईएमटी के उद्योगपतियों का संयुक्त रूप से बना हुआ गु्रप है। उस ग्रु्रप को दिखाते हुए उद्योगपतियों ने कहा कि कोई दिन ऐसा नहीं होता जिस दिन बिजली के लंबे-लंबे कट नहीं होते हैं लेकिन पिछले 36 घंटे में तो बिजली विभाग ने सारी सीमाएं ही तोड़ दी हैं। उद्योगपतियों ने बिजली मंत्री रणजीत चौटाला के बयान का भी हवाला देते हुए कहा कि बिजली मंत्री प्रदेश में बिजली सरप्लस होने की बात करते हैं और आईएमटी के उद्योगपतियों को 36-36 घंटे बिजली नहीं मिल रही है। ऐसे में उद्योग कैसे चलाए जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि यदि हरियाणा में अधिकारियों की यही रवैया रहा तो एक दिन ऐसा आएगा जब हरियाणा में उद्योग ढूंढे से भी नहीं दिखाई देंगे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

static