अंबाला के ताऊ देवीलाल भवन के मालिकाना हक को लेकर इनेलो और जेजेपी में ठकराव

punjabkesari.in Friday, Feb 08, 2019 - 07:08 PM (IST)

अंबाला (अंबाला): अंबाला सेक्टर 8 स्थित ताऊ देवी लाल भवन के मालिकाना हक को लेकर इंडियन नेशनल लोकदल व जन नायक जनता पार्टी की लड़ाई अब पुलिस थाने तक पहुंच चुकी है। दोनों ही पार्टियाँ अपना अपना हक इस प्रापर्टी पर पेश कर रही है। इस मामले को लेकर आज दोनों पक्षों को अंबाला शहर पुलिस स्टेशन बुलाया गया जहाँ इनेलो व JJP कार्यकर्ता एक दुसरे से हाथ मिलाते गले मिलते पांव छुते देखे गये। इन्डियन नेशनल लोकदल का कहना है कि JJP ने उनके आफिस सेक्टरी को जबरदस्ती बाहर निकाल दिया। वहीं इनेलो ने JJP पर देवी लाल व ओम प्रकाश चौटाला के पोस्टर फाड़ने के आरोप भी लगाये और कहा कि वे कब्जा नही छोड़ेंगे।

PunjabKesari, inld, jjp, owner


वहीं अजय चौटाला के ड्राईवर रहे जगबीर सिंह ताऊ देवी लाल भवन की रजिस्ट्री लेकर पहुंचे और कहा कि पहले INLD व JJP एक थी लेकिन अब उन्हें अपनी प्रापर्टी वापिस चाहिए जिसके दस्तावेज उनके पास है। सभी आरोपों में जन नायक जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता विवेक चौधरी ने कहा कि लठदल का सिस्टम नही चलने देंगे। दफ्तर हमारा उसके कागज हमारे नाम है अगर इनेलो के पास कोई कागज है तो वे दिखाएँ लेकिन गाली गलोच्च ठीक नही वे उन्हें सम्मान दे रहे हैं।

PunjabKesari, inld, jjp, owner

फ़िलहाल अंबाला पुलिस ने इस मामले को शांत करवाने के लिए दोनों पार्टियों को अलग अलग आकर ब्यान देने के लिए कहा है। पुलिस का कहना है कि दफ्तर का मालिकाना हक जगबीर सिंह ने पेश किया है तो कब्जा इनेलो का है जाँच के बाद उचित कार्यवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static