विधायक केहर सिंह रावत भाजपा में शामिल, इनेलो को बड़ा झटका

punjabkesari.in Monday, Mar 25, 2019 - 04:36 PM (IST)

नई दिल्ली(कमल कांसल): हरियाणा विधानसभा में प्रतिपक्ष की पार्टी इनेलो को उसके ही विधायक झटके पर झटके दे रहे हैं। हाल ही के दिनों में जहां हिसार के नलवा से विधायक रणबीर सिंह गंगवा ने भाजपा ज्वाइन करते हुए इनेलो को झटका दिया, वहीं आज हथीन से विधायक केहर सिंह रावत भी बीजेपी में शामिल हुए। दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय में आज शाम को ही विधायक रावत को प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला व प्रदेश प्रभारी अनिल जैन ने भाजपा में शामिल किया। बता दें कि आज ही अर्जुन अवार्डी पैरालंपिक चैंपियन दीपा मलिक भी बीजेपी में शामिल हुई हैं।

गौरतलब है कि इनेलो को जबसे आतंरिक कलह का शिकार होना पड़ा, तब से पार्टी के लिए बुरे दिन शुरू हो गए। पार्टी के सबसे मजबूत नेता दुष्यंत चौटाला को बाहर का रास्ता दिखाया गया, जिसके बाद से कई नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पार्टी से बगावत कर दी है। कुछ ने दुष्यंत का साथ दिया, तो वहीं कुछ भाजपा में शामिल हो गए।

बता दें कि पिछले चुनावों के दौरान इनेलो ने अपने 19 विधायक विधान सभा में भेजे थे। जिनमें जींद से विधायक हरिचंद मिड्ढ़ा व पिहोवा से विधायक जसविंदर सिंह संधू का निधन हो गया। वहीं डबवाली से विधायिका नैना चौटाला व नलवा से विधायक रणबीर सिंह गंगवा सहित तीन अन्य विधायकों ने पार्टी से बगावत की, जिनके खिलाफ अभय चौटाला ने स्पीकर को एक पत्र भी लिखा है। वहीं आज विधायक केहर सिंह के बीजेपी में शामिल होने के ऐलान के बाद इनेलो को फिर एक जोरदार झटका लगा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static