यमुनानगर में मासूम बन रही हवस की शिकार, 48 घंटों में 2 मासूम बच्चियों से जंगल में हैवानियत

punjabkesari.in Saturday, Sep 21, 2024 - 10:41 AM (IST)

यमुनागर (प्रवेज खान) : यमुनानगर में पिछले 48 घंटों में दो मासूम बच्चियां अलग-अलग जगह दरिंदों के हाथ लग गई। 2 दिन पहले जिला के कस्प बुढ़िया में भी एक बच्ची के लापता होने के बाद उसका शव जंगल के बीच में मिला था, हालांकि जिस व्यक्ति ने उस घटना को अंजाम दिया था वह व्यक्ति बच्ची के परिजनों के साथ उसको ढूंढने का ड्रामा करता रहा, लेकिन सीसीटीवी ने उसका सारा भेद खुल गया। हालांकि पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। अभी वह मामला ठंडा भी नहीं पड़ा कि देर शाम छछरौली इलाके के गांव दसोरा में एक 6 साल की मासूम बच्ची लापता हो गई। 

बताया जा रहा है कि परिजनों को जब बच्ची नहीं मिली तो गांव के मंदिर, गुरुद्वारा और मस्जिद में अनाउंसमेंट करवा दी तभी गांव के ही एक डॉक्टर ने बच्ची के परिजनों को बताया कि उसे एक लड़का अपने साथ खेतों में ले जा रहा था। गांव के लोग एक साथ बच्ची को रात के अंधेरे में ढूंढने लग गए, तभी गन्ने के खेत में मासूम बच्ची घास-फूस के नीचे पड़ी हुई मिली। मासूम के गला घोटकर हत्या की गई थी, हालांकि उसके मुंह पर भी चोट के निशान थे। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को एकत्रित देख मौके पर अतिरिक्त पुलिस बल भी बुला लिया ताकि ग्रामीण कोई हंगामा न कर दें। 

घटना के बाद ग्रामीण इलाकों में बना दहशत का माहौल

ग्रामीणों का कहना है कि बच्ची पाल समाज की थी और आरोपी युवक गुर्जर समाज का। घटना के बाद आरोपी और उसके परिवार वाले गांव से फरार हो गए हालांकि पुलिस ने पूरे गांव को छावनी में तब्दील किया हुआ था. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सीन ऑफ क्राइम टीम को भी मौके पर बुला लिया। घटनास्थल का पूरा जायजा लेने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल यमुनानगर भेज दिया। पुलिस ने ग्रामीणों को अपना नंबर देते हुए कहा कि आरोपी की कुछ भी भनक लगे तो तुरंत पुलिस थाने में सूचना करें, लेकिन बड़ी बात तो यह है कि 48 से 72 घंटे के बीच में ही दो ऐसी घटनाएं होगी, जिसमें दोनों ही मासूम बच्चियां बताई जा रही है और दोनों की वारदात का तरीका भी एक जैसा ही दिखाई दे रहा है। इस घटना के बाद ग्रामीण इलाकों में दहशत का माहौल बन गया है। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static