इनसो कार्यकर्ताओं ने उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, कारण पूछा तो महासचिव ने दिया निराला जवाब

8/4/2020 10:53:08 PM

रेवाड़ी (मोहिंदर): देश व दुनिया में कोरोना का संकट लगातार गहराता जा रहा है और आए दिन लोग इसके शिकार हो रहे हैं। उधर, सीएम और देश के पीएम ने लोगों से दो गज की दूरी बनाने की अपील की है ताकि हम अपना और अपनों का इस कोरोना संक्रमण से बचाव कर सकें। इसी बीच रेवाड़ी में इनसो के स्थापना दिवस पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया लेकिन इस कार्यक्रम में इनसो के कार्यकर्ताओं ने सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाकर रख दी।

वहीं जब पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा इन नियमों को न मानने और आए दिन कार्यक्रमों में दो गज की दूरी बनाने की भूल का कारण जननायक सेवा दल के राष्ट्रीय महासचिव महेश चौहान से पूछा गया तो उनका जवाब निराला ही निकला। उन्होंने कहा कि पिछले काफी दिनों से आपस में एक दूसरे से मिलना नहीं हुआ अब कई महीनों बाद मिल रहे हैं तो रहा नहीं गया। वे इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि पहुंचे थे।

PunjabKesari, Haryana

रक्तदान शिविर का आयोजन जेजेपी के यूथ जिला प्रधान सतेंद्र झाबुआ की अध्यक्षता में हुआ। इस कार्यक्रम में सैकड़ों की संख्या में इनसो कार्यकर्ता पहुंचे और रक्तदान किया। आज इनसो का 18वां स्थापना दिवस नगर के शिव चौक स्थित बाल भवन में पौधारोपण व रक्तदान कर मनाया गया। इस अवसर पर जेजेपी जिला प्रधान रामफल कोसलिया, सुरेंद्र कौर राठी व श्याम सुंदर मौजूद रहे।


Shivam

Related News