देश में बढ़ रही रेप की वारदातों पर इनसो ने भाजपा सरकार का पुतला फूंका

punjabkesari.in Monday, Apr 16, 2018 - 02:38 PM (IST)

भिवानी(अशोक भारद्वाज): देश-प्रदेश में बच्चियों के साथ बढ़ रहे रेप मामलों को लेकर आज इनसो ने के कार्यकर्ताओं ने भिवानी शहर में विरोध प्रदर्शन किया और केंद्र सरकार का पुतला फूंककर विरोध जताया। इनसो ने सरकार से मांग की है कि इस प्रकार की वारदात करने वाले लोगों सख्त सजा दी जाए और कानून को मजबूत किया जाए।

इनसो नेता मनदीप सुई और मनोज यादव ने कहा कि देश के अनेक प्रदेशों में रेप मामलों को लेकर देश शर्मसार हुआ है, इसलिए सरकार इस मामले में सख्त कार्रवाही करे और पीड़ित परिवारों को न्याय दिया जाए। उन्होंने कहा कि देश के अनेक राज्यों में रेप व हत्या के मामले बढ़ रहे हैं। आए दिन नाबालिग बच्चियों के साथ घिनौनी वारदातों के मामले सामने आ रहे हैं। 

उन्होंने कहा कठुआ में 8 साल की आसिफा की गैंगरेप के बाद हत्या, सूरत में 11 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या और हरियाणा के रोहतक में 10-11 साल की बच्ची का शव नाले हुआ बरामद हुआ, यहां भी संदेह है कि बच्ची के साथ रेप हुआ है। हिमाचल के कोटखाई का गुडिय़ा गैंगरेप और हत्या मामला आदि घटनाएं 4 जुलाई 2017 से लगातार रेप और हत्या की वारदातें बढ़ रही हैं। उन्होंने कहा कि अब नया कानून बना हुआ है, जिसमें 12 वर्ष से नीचे की आयु की बच्चियों से दुष्कर्म के आरोपी को फांसी की सजा है, तो रोहतक में जो 10 वर्ष की बेटी के साथ दरिंदों ने गलत काम किया, उन्हें ढूंढकर सजा दी जाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static