इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष के सरकार के प्रति बगावती तेवर, मुख्यमंत्री पर लगाए गंभीर आरोप

punjabkesari.in Wednesday, Nov 17, 2021 - 11:38 AM (IST)

रोहतक(दीपक):  जेजेपी पार्टी की छात्र इकाई इनसो ने आज प्रदेश की गठबंधन सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है । इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप देशवाल ने प्रदेश के मुख्यमंत्री व यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर से मिली भगत के आरोप लगाए हैं । प्रदीप देशवाल ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर की शैक्षणिक योग्यता पर फिर एक बार सवाल उठाते हुए कहा जो व्यक्ति पद के योग्य नहीं उन्हें वाइस चांसलर बनाया गया है जो कि गलत है।

अब उन्होंने गठबंधन सरकार के नेताओं को चेतावनी दी है कि ऐसे व्यक्ति को जल्द पद पद से मुक्त करें अन्यथा वह सरकार के किसी भी नेता को प्रदेश की किसी भी शैक्षणिक संस्थान में घुसने नहीं देंगे। उन्होंने खुलासा करते हुए कहा कि राजवीर सिंह की शैक्षणिक योग्यता फर्जी है जिसके पुख्ता दस्तावेज उनके पास है राजवीर सिंह को तुरंत प्रभाव से कुलपति के पद से निरस्त किया जाए अन्यथा पूरे प्रदेश में अशोक बड़ा आंदोलन करेगी।

इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप देशवाल महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के कुलपति की फर्जी डिग्रियों को लेकर लगातार हमलावर हैं । सप्ताह भर पहले पत्रकार वार्ता में लगा चुके संगीन आरोपों के बीच आज फिर दोबारा उन्होंने रोहतक स्थित सर्किट हाउस में कुलपति की डिग्रियों को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय में राजवीर सिंह के प्रोफेसर बनने पर भी सवाल उठाते हुए कहां की कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के जनसंचार विभाग में नियुक्ति देने वाले विभागाध्यक्ष प्रोफेसर कुठियाला की शैक्षणिक योग्यता में भी अनियमितताएं हैं।

उन्होंने कहा प्रोफेसर राजवीर को सरकार तुरंत प्रभाव से कुलपति के पद से हटाए अन्यथा प्रदेश के किसी भी शैक्षणिक संस्थान में किसी भी नेता को घुसने नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि अगर इनसो की बात पर अमल नहीं हुआ और प्रोफेसर राजवीर सिंह को नहीं हटाया गया तो वह जरूरत पड़ने पर उपमुख्यमंत्री दुष्यंत सिंह का भी पुतला फूंकने पर मजबूर हो जाएंगे ।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static