इंटरनेशनल हॉकी खिलाड़ी आत्महत्या मामले में आया नया मोड़, ट्रेन ड्राइवर ने बताया सच

punjabkesari.in Saturday, Aug 05, 2017 - 01:01 PM (IST)

रेवाड़ी:हरियाणा के रेवाड़ी की अंतरराष्ट्रीय महिला हॉकी खिलाड़ी ज्योति गुप्ता की आत्महत्या का खुलासा ट्रेन ड्राइवर ने किया है। ज्योति ने आत्महत्या कैसे की इसकी असली सच्चाई ड्राइवर ने बताई है। ड्राइवर विक्रम ने बयान में बताया कि एक लड़की ओवरब्रिज के नीचे दूर से खड़ी दिखाई दी थी। इसके लिए ट्रेन का हॉर्न भी बजाया गया। एक बार तो वह पीछे हटी लेकिन बाद में उसने अपनी गर्दन ट्रेन के नीचे दे दी।
PunjabKesari
हालांकि मृतका के परिजन आत्महत्या की बात मानने को तैयार ही नहीं हैं। परिजनों के अनुसार अनुसार ज्योति जैसी होनहार लड़की आत्महत्या कर ही नहीं सकती। ट्रेन के चालक बिक्रम गुप्ता के बयान के आधार पर जीआरपी ने इसमें आत्महत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। 
PunjabKesari
ज्योति ने अपनी मां से क्यों बोला था झूठ ?
जी.आर.पी. थाना प्रभारी रणबीर सिंह ने बताया कि ज्योति की मां ने अपने बयान में बताया है कि जब उसने बुधवार शाम साढ़े पांच बजे ज्योति को फोन किया तो उसने बताया कि वह रोहतक है और बस में बैठकर सोनीपत आ रही है। ऐसे में इस बात का पता लगाया जाएगा कि आखिर ज्योति ने अपनी मां से झूठ क्यों बोला। 
PunjabKesari
अभी पुलिस इस बात को देख रही है कि जब ज्योति सोनीपत से निकली तो घर से अपनी बीए की मार्कशीट में करेक्शन कराने की बात कहकर निकली थी। उसके बैग में कोई मार्कशीट ही नहीं मिली। ऐसे में यह भी सच्चाई जानने का प्रयास किया जाएगा कि वह मार्कशीट लेकर भी आई थी या नहीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static