दिल्ली सरकार की शराब पॉलिसी युवाओं में नशे को दे रही बढ़ावा: मंत्री कौशल किशोर

punjabkesari.in Saturday, Aug 20, 2022 - 03:32 PM (IST)

सोनीपत(सन्नी): केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर आज सोनीपत पहुंचे, जहां उन्होंने दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर पर सीबीआई की छापेमारी को लेकर कहा कि सीबीआई ने सबूतों के आधार पर ही उनके घर पर छापेमारी की होगी। अगर दिल्ली सरकार को इस छापेमारी में कोई दिक्कत है, तो वे इसका विरोध कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल और मनीष सिसोदिया की शराब पॉलिसी ने युवाओं को नशे की तरफ धकेलने का काम किया है। वहीं एनडीए छोड़कर आरजेडी के साथ सरकार बनाने वाले नीतीश कुमार पर कौशल किशोर ने कहा कि लालू यादव तो पहले ही नीतीश को पलटूराम कह चुके हैं।

 

शराब पीने की उम्र घटाकर नशे को बढ़ावा दे रही सरकार- किशोर

 

कौशल किशोर ने सीबीआई की छापेमारी पर केजरीवाल और मनीष सिसोदिया पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सीबीआई के हाथ शराब पॉलिसी के कुछ कागजात हाथ लगे होंगे। तभी तो छापेमारी की गई है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार ने युवाओं को नशे की तरफ धकेला है। दिल्ली सरकार 21 साल के युवाओं के लिए शराब पीने की पॉलिसी लेकर आई और एक के साथ एक बोतल के साथ एक बोतल फ्री दी गई।

 

महंगाई के खिलाफ कांग्रेस के प्रदर्शन पर भी बोले मंत्री किशोर

 

केंद्रीय राज्य मंत्री ने इस दौरान कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन कर लोगों से वाहवाही बटोरना चाहती है। लेकिन जनता कांग्रेस के साथ नहीं है। महंगाई के मुद्दे पर सरकार का बचाव करते हुए कौशल किशोर ने तर्क दिया कि रूस और यूक्रेन के चल रहे युद्ध के चलते पूरे विश्व में महंगाई बढ़ रही है। अमेरिका, बांग्लादेश, श्रीलंका व अन्य देश भी महंगाई की चपेट में है, लेकिन भारत में अभी महंगाई उतनी नहीं है। जैसे ही रूस और यूक्रेन के बीच चल रहा युद्ध रुकेगा, वैसे ही महंगाई पर भी काबू पा लिया जाएगा। वहीं विपक्षी दलों की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा मंत्री ने कहा कि पंजाब से उत्तर भारत में नशे का कारोबार बढ़ रहा है और विदेशों से नशा पंजाब से ही सप्लाई हो रहा है। आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि सरकार जो पैसा नशे में लगा रही है, वह पैसा रोजगार में लगाएंगे तो देश की भलाई होगी।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static