पंजाब क्या आम आदमी पार्टी का टार्चर हाउस है, दिल्ली में भी दर्ज हो सकता था मामला: अनिल विज

punjabkesari.in Friday, May 06, 2022 - 06:30 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी) : हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि हमें दिल्ली पुलिस से जानकारी मिली थी कि दिल्ली से तेजिंद्र बग्गा को एक ब्लैरो गाड़ी में अपहरण कर उसे अवैध तरीके से ले जाया जा रहा है और उसे रोका जाए। हमें जो आदेश दिल्ली पुलिस से मिले, हमनें उन आदेशों की पालना की है। 

अनिल विज ने कहा कि यदि कोई ऐसा मामला था तो वह दिल्ली में भी दर्ज हो सकता था और पंजाब में ही तेजिंद्र बग्गा के खिलाफ मामला दर्ज क्यों कराया जा रहा है। पंजाब क्या आम आदमी पार्टी का कोई टार्चर हाउस है, मामला दिल्ली में भी दर्ज हो सकता था, दिल्ली में पुलिस है। श्री विज ने कहा कि इस मामले में काफी बातें देखने वाली है, दिल्ली पुलिस अभी इस मामले की जांच करेगी और इसके बाद जो सत्य होगा उसी के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी। गृह मंत्री ने कहा कि हमें अपहरण की सूचना मिली थी और हमने उसी के मुताबिक तुरंत कार्रवाई की गई। हमें जहां-जहां उचित समझा वहां पर कार्रवाई की, हम तेजिंद्र बग्गा को वापस दिल्ली सौंपकर आएंगे, जहां अपहरण का मामला दर्ज है। 

गृह मंत्री ने कहा कि यदि किसी ने कोई गलती की तो क्या आम आदमी पार्टी को दिल्ली पुलिस पर भरोसा नहीं है, क्या दिल्ली में पुलिस नहीं है। दिल्ली में कानून व्यवस्था नहीं है, दिल्ली में भी केस दर्ज कराया जा सकता है। अभी केवल इतनी सी बात है कि हमारे पर अपहरण की सूचना आई थी और हमने उसी सूचना पर कार्रवाई की है, हम किसी दूसरी अन्य बात पर नहीं जाना चाहते। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static