भ्रष्टाचारियों पर IT की रेड हुई तो नहीं दे पाएंगे हिसाब, जाएंगे सीधा जेल: सीएम खट्टर

punjabkesari.in Tuesday, Oct 15, 2019 - 07:32 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर सीएम मनोहर लाल ने चुनाव प्रचार प्रसार तेज कर दिया है। खट्टर आज सोनीपत के राई के गांव जैनपुर में पहुंचे। जहां उन्होंने राई से मोहनलाल के पक्ष में वोट देने की अपील की। इस मौके पर मनोहर लाल ने कहा कि राई में सड़कों का जाल बिछाया गया है।

मनोहर लाल ने कहा कि हमने 24 घंटे बिजली दी हैै। पहले सरकारें कहती थी बिल ना भरे, हम कहते हैं बिल भरे आपके पैसे आपके विकास में ही लगा दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि विपक्ष कह रहा है मेरी संपत्ति 5 साल में डबल हो गई है। सीएम ने इस पर सफाई देते हुए कहा कि यह हमारे पुश्तैनी जमीन और सैलरी के कारण हुई है। |

PunjabKesari, haryana

मनोहर लाल ने कहा कि विपक्ष के लोगों के पास 300 से 400 करोड़ और 5 किलो सोना है। उन्होंने कहा कि यह भ्रष्टाचार से कमाया गया पैसा है, अगर इस पर इनकम टैक्स की रेड हुई, तो विपक्षी लोग इसका हिसाब नहीं दे पाएंगे और तो काल कोठरी में जेल काटेंगे। उन्होंने कहा कि एक मुख्यमंत्री नौकरी लगवाने पर जेल काट रहा है। 

खट्टर ने कहा कि हमने नौकरियां लगाई हैं, लेकिन कोई भेदभाव और भ्रष्टाचार नहीं किया है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि राई में जहां हम हैं वहां पानी की कमी नहीं है। उन्होंने कहा कि अब जिस तरह हर घर रसोई में गैस है उसी तरह घर-घर में पानी भिजवाया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static