अंबाला की सेंट्रल जेल एक बार फिर सुर्खियों में, बंदी के साथ मारपीट करने का आरोप

punjabkesari.in Wednesday, Jan 13, 2021 - 01:29 PM (IST)

अंबाला (अमन कपूर): अंबाला की सेंट्रल जेल एक बार फिर सुर्खियों में है। इस बार आरोप जेल में बंद एक बंदी के परिजनों ने जेल प्रशासन पर लगाए हैं। बंदी के परिजनों का आरोप है कि जेल प्रसाशन ने राहुल वैद्य के साथ मारपीट की है। ऐसे में बंदी राहुल वैद्य को मेडिकल के लिए शहर के नागरिक अस्पताल लाया गया, जहाँ डॉक्टरों की टीम द्वारा उसका मेडिकल किया गया। वहीं जेल अधिकारियों का कहना है कि चैकिंग के दौरान बंदी से चार्जर और सिम मिले थे, इस दौरान बंदी राहुल वैद्य ने सुक्षाकर्मियों पर हमला कर दिया और तभी मौके पर जेल अधीक्षक राकेश लोहचब बीच बचाव करने पहुंचे तो उसने राकेश लोहचब पर भी हमला कर दिया। 

राहुल वैध की पत्नी का कहना है कि उसके पति पिछले चार पांच महीनों से जेल में है। उसके पास पति राहुल का फोन आया था कि उसके साथ जेल में मारपीट कर रहें हैं। इतना ही नहीं सारी सभी जेल वालों के साथ यह मारपीट कर रहें हैं। उन्होंने बताया कि जेल प्रशासन बंदी राहुल वैद्य से रुपयों की मांग करते हैं। 

इस बारे जेल अधिकारीयों ने बताया कि उनके पास रिपोर्ट थी कि राहुल नामक बंदी हमेशा मोबाइल व गलत कामों में इन्वॉल्व रहता है। जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास एक सिम और एक चार्जर मिला। जब गार्ड उससे सिम और चार्जर लेकर आ रहे थे तो उसने गार्ड पर हमला कर दिया और सिम छीनने की कोशिश की और तोड़ने का प्रयास किया। इस दौरान उपअधीक्षक जब बीच बचाव करने गए तो उन पर भी हमला कर दिया। हल्का बल प्रयोग करके उसे अलग किया, उसके साथ किसी ने कोई मार पिटाई नहीं की। जेल में किसी की मार पिटाई नहीं की जाती, सब को कानूनी तरीके से हेंडल किया जाता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static