किसानों की मदद के लिए आगे आई जाखड़ खाप, गाड़ियों में फल, लस्सी व दूध लेकर पहुंची टिकरी बॉर्डर

punjabkesari.in Sunday, Dec 06, 2020 - 05:25 PM (IST)

झज्जर (प्रवीण): कृषि कानूनों को रद्द कराने के लिए सिंधु बॉर्डर और टिकरी बॉर्डर पर काफी संख्या में आए पंजाब व हरियाणा के किसान जहां अपनी मांगों को मनवाने के लिए अडिग हैं, वहीं इनकी मदद के लिए भी अब क्षेत्र की खाप-पंचायतें आगे आ रही है। खाप-पंचायतें न सिर्फ ढोल-नगाड़ों के साथ इन किसानों के धरनास्थल पर पहुंच कर इन किसानों की मांगों को समर्थन कर रही हैं, वहीं इनके खाने-पीने व अन्य सुविधाओं को भी पूरा-पूरा खयाल रख रही है। 

PunjabKesari, haryana

इसी कड़ी में अब झज्जर जिले की प्रमुख जाखड़ खाप ने मदद का हाथ बढ़ाते हुए आंदोलरत किसानों को हर जरूरती चीजों को उपलब्ध कराने का ध्यान रख रही है। पिछले कई रोज से इस दिशा में काम करते हुए जाखड़ खाप के लोगों ने आपसी भाईचारा व सदभाव का परिचय देते हुए गाड़ियों में आंदोलनरत किसानों के लिए फल, सब्जी, दूध व लस्सी का इंतजाम किया है। 

PunjabKesari, haryana

जाखड़ खाप के लोगों का कहना है कि उनकी तरफ से यह सिलसिला निरन्तर जारी रहेगा। उनका यह भी कहना है कि बेशक चाहे केन्द्र सरकार कृषि कानूनों के मामले में किसानों के साथ कोई सहानुभूति नहीं निभा रही है,लेकिन वह निरन्तर अपने किसान भाईयों के लिए इस प्रकार की मदद पहुंचाते रहेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static