कूड़े में आग से जली गाड़ी और दुकानें

punjabkesari.in Monday, Apr 08, 2024 - 04:17 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): शहर में आग का तांडव अब शुरू हो गया है। हाल ही में कंपनी के स्क्रैप में लगी आग से चार गाड़ियां जल गई थी। अभी यह मामला ठंडा भी नहीं हुआ था कि आज सेक्टर-5 में कूड़े में आग लगने से एक गाड़ी जल गई। वहीं, सेक्टर-18 में कूड़े में लगी आग ने दो दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया। 

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

दमकल विभाग के अधिकारियों ने बताया कि जवाहर नामक व्यक्ति अपने बच्चों को लेकर सेक्टर-5 में सीजीएचएस डिस्पेंसरी में आए थे। गाड़ी को डिस्पेंसरी के बाहर खड़ा कर बच्चों को दवा दिलाने ले गए। जब वापस आए तो पाया कि उनकी गाड़ी जल रही है। इसकी सूचना दमकल को दी गई। दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि पास ही कूड़े का ढेर लगा हुआ था जिसमें लगी आग की चपेट में गाड़ी आ गई। 

 

वहीं, दूसरे मामले में सेक्टर-18 क्षेत्र में मारुति कंपनी के पास खाली प्लॉट में पड़े कूड़े में आग लग गई। आरएसओ बिजेंद्र ने बताया कि आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंची जिन्होंने आग पर काबू पाने का प्रयास किया। अधिकारियों ने बताया कि इस आग ने पास की दो दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया और दुकानों में रखा सारा सामान जलकर राख हाे गया। जब तक आग पर काबू पाया जाता तब तक दुकानें जलकर राख हो चुकी थी। दमकल अधिकारियों का कहना है कि इन दोनों ही घटनाओं में कोई जान का नुकसान नहीं हुआ है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static