जाको राखे साइयाँ मार सके ना कोय, करनाल में ऑल्टो के ऊपर पलटा ट्रक, चालक सही सलामत

punjabkesari.in Friday, Feb 03, 2023 - 04:45 PM (IST)

करनाल : हरियाणा के करनाल में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया, जिसमें एक ट्रक आल्टो कार के ऊपर पलट गया। हादसे में कार चकनाचूर हो गई। वहीं गनीमत रही कि ऑल्टो चालक को इस हादसे में खरोंच तक नहीं आई है। इस हादसे को लेकर एक नजर में कोई भी नहीं कह सकता है ऑल्टो में बैठे हुए शख्स की जान बच गई होगी, लेकिन कहते हैं ना कि जाको राखे साइयाँ मार सके ना कोय। यह बात इस हादसे में भी पूरी तरह सच साबित हुई। हादसे की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और दुर्घटनाग्रस्त ऑल्टो और ट्रक को सड़क से हटवाकर ट्रैफिक को चालू करवाया।

 

PunjabKesari

 

तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से ट्रक के सामने ऑल्टो आने से हुआ हादसा

 

जानकारी के अनुसार यह हादसा सुबह करीब 5 बजे नेशनल हाईवे पर करनाल के सेक्टर 7 के पास हुआ। बताया जा रहा है कि एक तेज वाहन ने आल्टो गाड़ी को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से ऑल्टो ट्रक के सामने आ गई। ट्रक ड्राइवर ने कार को बचाने की काफी कोशिश की, लेकिन संतुलन बिगड़ने के चलते ट्रक आल्टो कार के ऊपर पलट गया। ट्रक पलटने से आल्टो पूरी तरह चकनाचूर हो गई। गनीमत रही कि इस हादसे में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है। आल्टो चालक और ट्रक चालक पूरी तरह सुरक्षित हैं।

 

PunjabKesari

 

ट्रक मालिक बोले, कुछ दिन पहले ही खरीदा था नया ट्रक

 

ट्रक चालक ने बताया कि वह लुधियाना से दिल्ली जा रहा था। करनाल के सेक्टर 7 के पास पहुंचने पर एक तेज रफ्तार वाहन ने ऑल्टो को टक्कर मार दी। वाहन की टक्कर से आल्टो अचानक से ट्रक का सामने आ गई। ट्रक चालक ने कहा कि उन्होंने कार को बचाने की काफी कोशिश की, लेकिन संतुलन बिगड़ने के चलते उनका ट्रक आल्टो के ऊपर ही पलट गया। ट्रक चालक ने बताया कि उसने कुछ दिन पहले ही नया ट्रक खरीदा था। किसी दूसरे की गलती के चलते उनका ट्रक हादसे का शिकार हो गया। उन्होंने कहा कि हादसे में उनके ट्रक को काफी नुकसान हुआ है। ट्रक मालिक ने कहा कि उनकी मांग है कि उन्हें नुकसान के रुपए दिए जाएं, ताकि वे अपने ट्रक को ठीक करवा सकें।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static