Haryana: जननायक जनता पार्टी को लगा बड़ा झटका, प्रदेश सचिव नरेश जून ने छोड़ा पार्टी का दामन

punjabkesari.in Wednesday, Mar 20, 2024 - 04:30 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : जननायक जनता पार्टी को बड़ा झटका लगा है। पार्टी के प्रदेश सचिव नरेश जून ने जेजेपी पार्टी का दामन छोड़ दिया है। नरेश जून ने जननायक जनता पार्टी और पूर्व मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला पर क्षेत्र की अनदेखी करने के भी आरोप लगाए हैं।

नरेश जून का कहना है कि पार्टी के सत्ता में होने के बावजूद सार्वजनिक रूप से भी लोगों के काम नहीं हुए। दुष्यंत चौटाला ने पुराने रोहतक जिले की पूरी तरह से अनदेखी की है। बहादुरगढ़ झज्जर मार्ग पिछले कई सालों से पूरी तरह से टूटकर जर्जर हो चुका है, लेकिन इसकी बनने की मांग करने के बावजूद भी सुध नहीं ली गई।

नरेश जून का कहना है कि वे पिछले लंबे समय से अपने क्षेत्र के विकास कार्य करवाने के लिए दुष्यंत चौटाला को कहते आ रहे थे। मगर वह इस और कोई ध्यान नहीं दे रहे थे। इसी के चलते उन्होंने पार्टी छोड़ने का निर्णय लिया है। उनका कहना है कि वह पिछले 30 साल से डॉक्टर अजय सिंह चौटाला के कंधे से कंधा मिलाकर चल रहे थे, लेकिन अब वह उनका साथ छोड़ रहे हैं।

आपको बता दें कि नरेश जून चौधरी देवीलाल की पार्टी के समय में डॉ अजय सिंह चौटाला से जुड़े थे । लंबे समय तक वह पार्टी के सेवक के रूप में कार्य करते रहे। जून जननायक जनता पार्टी के भी संस्थापक सदस्य रहे हैं। उनके जाने से पार्टी को बड़ा झटका लगा है। नरेश जून का कहना है कि वह अगले 10-15 दिन के बाद कार्यकर्ताओं से बैठक करने के बाद बड़ा राजनीतिक फैसला लेंगे।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static