जश हत्याकांड- दो महिला आरोपियों को भेजा रिमांड पर, आरोपी अंजली से भी पूछताछ जारी (VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Apr 14, 2022 - 03:32 PM (IST)

इन्द्री (मेनपाल) : इन्द्री के एरिया के कमालपुर रोडान गांव के जश हत्याकांड मामले में दो और महिला आरोपियों को करनाल पुलिस की एसआईटी टीम द्वारा कल गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में पहले आरोपी चाची अंजली को गिरफ्तार किया गया था। वहीं गिरफ्तार की गई दोनों महिलाओं को आज कोर्ट में पेश किया गया जिन्हें कोर्ट ने एक दिन के रिमांड पर भेज दिया है। पुलिस अब कल इन दोनों आरोपियों के साथ मुख्य आरोपी अंजली को भी कोर्ट में पेश करेगी। वहीं दोनों महिलाओं पर शव को खुर्दबुर्द करने का आरोप लगा है। 

सीआईए इंस्पेक्टर मोहन लाल ने बताया कि इस मामले में मुख्य आरोपी अंजली मनोरोग से ग्रस्त है उसकी कई अस्पतालों से  उपचार के प्रमाण मिले हैं। उन्होंने बताया कि अंजली ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है तथा उसने जश की हत्या के बाद बेड मैं उसे छुपाने और बाद में उसे राजेश के मकान की छत पर फेंकने की पुष्टि की है। इसके बाद राजेश की पत्नी धनवंती और उसकी माँ  सौरनदे द्वारा उसे पड़ोसी की छत पर फेंकने की घटना स्वीकार की गई। उन्होंने बताया कि अंजली अपराध से संबंधित घटनाएं टीवी और मोबाइल पर देखते थी। हत्या वाले दिन भी वह इसी तरह का  सीरियल देख रही थी। उन्होंने बताया कि इस मामले की सचाई कल तीनों आरोपियों द्वारा कोर्ट में पेश करने के बाद बता दी जाएगी।  

5 अप्रैल को लापता हुआ था जश
बता दें कि 5 अप्रैल को 4  वर्षीय जश अपने घर से 5 रुपए लेकर टॉफी लेने निकला था। उसके बाद वो संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था, ग्रामीणों ने आसपास के सभी गांव समेत चप्पे-चप्पे पर पुलिस की मदद से जश की तलाश की थी, लेकिन जश नही मिला, 6 अप्रैल को पड़ोस के घर की छत पर जश का शव मिला, जिसके बाद पुलिस ने परिजनों के शक के आधार पर कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया हुआ था। 

वहीं आरोपी अंजली से भी गहनता से पूछताछ जारी है। वहीं रिमांड के दौरान अंजली ने कुबूल किया था कि उसने ही मासूम जश की हत्या की थी। वहीं, हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए जश के परिजनों व ग्रामीणों ने रविवार को प्रदर्शन किया था। सीआइए टू इंचार्ज मोहनलाल ने बताया था कि अंजली ने कहा था कि उसने मोबाइल फोन के चार्जर के तार से जश का गला घोंटा और उसके बाद शव को बेड में छिपा दिया था। मौका मिलते ही उसने जश के शव को उसके ताऊ के घर पहुंचा दिया था। वहां से बाड़े की छत पर शव को फेंक दिया था। अभी तक आरोपित महिला ने हत्या करने का कारण नहीं बताया है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static