प्रदेश की जानी-मानी जाट धर्मशाला में जाट समुदाय आमने-सामने(VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Aug 18, 2018 - 11:49 AM (IST)

कुरूक्षेत्र(रणदीप रोड):  प्रदेश की जानी-मानी जाट धर्मशाला में इन दिनों जाट समुदाय आमने-सामने है। किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए भारी पुलिस बल तैनात है। शुक्रवार को जाट समुदाय के हजारों लोग निवर्तमान प्रधान अग्रेज सिंह की अगुवाई में जाट धर्मशाला में जमा हुए और जाट धर्मशाला में व्यवस्थाओ पर चोट करते हुए। यह मांग करने लगे कि जो लोग बिना किसी वजह के जाट धर्मशाला के अंदर बैठे है।  
PunjabKesari
क्या है पूरा मामला :
17 तारीख को जाट समुदाय के हजारो लोग निवर्तमान प्रधान अंग्रेज सिंह की अगुवाई में जाट धर्मशाला में जमा हुए और जिला प्रशासन पर यह आपत्ति जताते हुए मांग की, कि धर्मशाला के अंदर बैठे लोगों को बाहर किया जाये और एडमिनिस्ट्रेटर अपना काम संभाले। अंग्रेज सिंह ने कहा कि पिछले कई दिनों से धर्मशाला में कुछ लोग माला पहनकर धरना दिए बैठे हैं। वह नाजायज तरीके से पर्चियां कटवा रहे हैं और धर्मशाला में आई हुई राशि को खुर्द-बुर्द किया जा रहा है। इस सारी अव्यवस्था को हटाया जाए।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि यहां पूरा सरकारी अमला आया लेकिन अभी तक एडमिनिस्ट्रेटर ने अपना काम नहीं संभाला। जबकि 29 जुलाई को उन्होंने मुझसे धर्मशाला का चार्ज ले लिया था। उन्होंने कहा कि धर्मशाला की व्यवस्था खराब हो चुकी है यहां पर शराब पी जा रही हैं हमने उसके सबूत के तौर पर फोटो पुलिस को दे दी है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static