भाखड़ा नहर में मिला जेबीटी शिक्षक का शव, 3 दिने पहले गायब हुआ था युवक

punjabkesari.in Saturday, May 20, 2023 - 06:47 PM (IST)

डबवाली (संदीप) : बीती 17 मई की शाम को गांव मौजगढ़ के पास भाखड़ा नहर किनारे बाइक व मोबाइल रखकर गायब हुए शिक्षक का शव गांव लखुआना के पास भाखड़ा नहर से शनिवार को बरामद कर लिया गया। शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर डबवाली नागरिक अस्पताल पहुंचाया। जहां शव का पोस्टमार्टम करवाया गया। पुलिस ने मृतक शिक्षक के पिता के बयानों के आधार पर इत्तेफाकिया मौत की कार्रवाई की है। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया।

पैर फिसलने से नहर में गिरा शिक्षक

जांच अधिकारी एसआई सुग्रीव के मुताबिक इस मामले में मृतक शिक्षक मनीष के पिता गुरजंट सिंह निवासी मौजगढ़ के बयानों के आधार पर पुलिस ने धारा 174 की कार्रवाई की है। जांच अधिकारी के मुताबिक गुरजंट सिंह ने पुलिस को दिए बयानों में बताया कि उसका बेटा मनीष 17 मई को घर से सत्संग में गया था। इसके बाद वह गिदडख़ेड़ा में अपनी बहन के घर गया था। इसके बाद वह गांव मौजगढ़ में स्थित अपने खेत में गया था। इसी बीच वह पानी पीने भाखड़ा नहर पर गया। जहां पैर फिसलने से वह नहर में जा गिरा। जांच अधिकारी के मुताबिक गुरजंट सिंह के बयानों के आधार पर पुलिस ने इत्तेफाकिया मौत की कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

गोताखोर भी नहीं तलाश पाए

जांच अधिकारी सुग्रीव के मुताबिक पुलिस को जैसे ही शिक्षक के नहर किनारे से लापता होने की सूचना मिली तो गोताखोरों को बुलाया गया। गोताखोरों की मदद से नहर में शिक्षक की तलाश शुरू की गई, लेकिन गोताखोरों को भी कामयाबी नहीं मिली। शनिवार सुबह शिक्षक मनीष का शव भाखड़ा नहर के मौजगढ़ हैड से काफी आगे गांव लखुआना के पास भाखड़ा नहर में मिला। पुलिस के साथ मृतक शिक्षक के परिजन भी मनीष की तलाश में लगे हुए थे। परिजनों ने ही नहर में पानी पर शव तैरता देखा। जिसके बाद पुलिस ने शव अपने कब्जे में ले लिया। मृतक 30 वर्षीय मनीष पंजाब में गांव गुर्थली में जेबीटी अध्यापक के तौर पर कार्यरत था। मृतक मनीष के पिता गांव मौजगढ़ में चौकीदार हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static