JBT टीचर्स का प्रदर्शन, गले में CM व शिक्षा मंत्री की फोटो व हाथ में भीख का कटोरा

punjabkesari.in Monday, Jul 03, 2017 - 04:47 PM (IST)

करनाल(कमल मिड्ढा):सीएम सिटी करनाल में पिछले कई दिनों से टर्मिनेशन आर्डर के विरोध में जिला सचिवलय के बाहर बैठे जेबीटी टीचरों ने सरकार का ध्यान अपनी अौर दिलाने के लिए अनोखा प्रदर्शन किया। जेबीटी टीचर्स गले में मुख्यमंत्री खट्टर व शिक्षा मंत्री राम बिलास की फोटो डालकर अौर हाथ में कटोरा लेकर लोगों से भीख मांग रहे हैं। 
PunjabKesari
उल्लेखनीय है की शिक्षा विभाग ने लो मेरिट लिस्ट के आधार पर एक सूची निकाली थी जिसमें प्रदेश भर के 1259 जेबीटी टीचरों को नियुक्ति के बाद नौकरी से टर्मिनेट कर दिया था। जिसके बाद से ही जेबीटी टीचरों में सरकार के प्रति गहरा रोष है। पिछले सात दिनों से अपने टर्मिनेशन आर्डर केंसल कराने की मांग को लेकर जेबीटी टीचर सी एम सिटी करनाल में जिला सचिवालय के बाहर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे है लेकिन उनकी सूद कोई भी नहीं ले रहा। जिसको लेकर आज जेबीटी टीचरों ने जिला सचिवालय में व सड़क पर निकल कर लोगों से भीख मांगी।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि आज सरकार ने हमें सड़कों पर भीख मांगने को मजबूर कर दिया है। हमारी मांग है कि सरकार हमारा टर्मिनेशन आर्डर कैंसिल करे और हमे हमारा रोजगार दें। कल हमें मुख़्यमंत्री के ओएसडी अमरेंदर सिंह से मुलाकात का समय मिला हुआ है। अगर हमारी मांग पूरी नहीं हुई या कोई हल नहीं निकला तो हम अपना प्रदर्शन कल से ओर तेज करेंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static