परिवार बेटी के घर गया था लोहड़ी मनाने, घर में लाखों की ज्वेलरी व नकदी पर चोरों ने हाथ किया साफ

1/14/2021 5:55:04 PM

पानीपत (सचिन शर्मा): पानीपत में चोरों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है। जिसके चलते आए दिन शहर में जगह जगह पर चोरियां हो रही है। लाख कोशिशों के बाद भी चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है। पुलिस अभी बीते दिनों शहर के सुप्रसिद्ध ऐतिहासिक देवी मंदिर में हुई चोरी की जांच में जुटी हुई थी कि चोरों ने स्वर्णकार संघ और प्रताप बाजार व्यापार मंडल के प्रधान चंद्र सहगल के घर लाखों रुपए की ज्वेलरी और नकदी चोरी कर पुलिस को चुनौती दे डाली। परिवार बेटी के घर लोहड़ी मनाने का था। 

चोरी की इस घटना में एक चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। जो घर के आंगन में खड़ा है और मंकी कैप पहनी हुई है। संभावना है कि उसके अन्य साथी भीतर चोरी कर रहे थे। जब वह बाहर पहरा दे रहा था। चंद्र सहगल ने बताया कि बीती रात वह लोहड़ी मनाने बेटी के घर फरीदाबाद गए हुए थे, हालांकि रात को ही वह वहां से घर के लिए निकल गए थे, लेकिन रास्ते में धुंध के चलते सुबह 5 बजे अपने घर पानीपत पहुंचे। जैसे ही घर में पहुंचे तो सारा सामान अस्त-व्यस्त पड़ा मिला।

उन्होंने बताया कि चोर उनकी पत्नी और पुत्रवधू के सारे जेवरात और नगदी चुरा कर ले गए। चोरी की सूचना मिलने पर पूर्व विधायक रोहिता रेवड़ी के पति सुरेंद्र रेवड़ी मौके पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि शहर में चोरी की वारदात और लगातार बढ़ती जा रही है। घटना की निंदा करते हुए उन्होंने कहा कि शहर के विधायक और सांसद को यदि चुनाव से फुर्सत मिल गई हो तो वह शहर को संभाले।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Related News

Recommended News

static