जिला परिषद और ब्लॉक समिति चुनाव में JJP का शानदार प्रदर्शन जारी, जींद में भी मिली चेयरमैनी

punjabkesari.in Friday, Jan 06, 2023 - 10:10 PM (IST)

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): जिला परिषद और ब्लॉक समिति चुनाव में जननायक जनता पार्टी का शानदार प्रदर्शन जारी हैं। पार्टी के कई जगहों पर चेयरमैन और वाइस चेयरमैन बने है। गुरुग्राम और फरीदाबाद के बाद जींद जिला परिषद चुनाव में जेजेपी की मनीषा रंधावा चेयरमैन बनीं है। इससे पहले गुरुग्राम में दीपाली चौधरी और फरीदाबाद में विजय लोहिया जिला परिषद चेयरमैन चुने गए। डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने सभी नवनिर्वाचित चेयरमैन और वाइस चेयरमैनों को जीत की बधाई देते हुए कहा कि हम सभी मिलकर विकास की नई ऊंचाइयों को छुएंगे।

 

जींद जिले में जिला परिषद चुनाव के साथ-साथ ब्लॉक समिति चुनाव में भी जेजेपी का जलवा रहा। उचाना ब्लॉक समिति में जेजेपी के दिनेश सुदकैन चेयरमैन और सुरेंद्र उर्फ संजय वाईस चेयरमैन चुने गए हैं। इसी तरह जींद ब्लॉक समिति में राकेश रेढू उर्फ काला चेयरमैन और रितु वाइस चेयरमैन, नरवाना ब्लॉक समिति में जेजेपी की दीपिका चेयरमैन और रविंद्र नैन वाइस चेयरमैन, अलेवा ब्लॉक समिति में राहुल नगुरा चेयरमैन और कीर्ति पेगा वाइस चेयरमैन, जुलाना ब्लॉक समिति में अनु रानी चेयरमैन और रोहित वाइस चेयरमैन बने हैं।

 

इनके अलावा इस्माईलाबाद ब्लॉक समिति में जेजेपी की गुरविंदर कौर चेयरमैन और सीमा रानी वाइस चेयरमैन बनीं है। विधायक रामकरण काला के विधानसभा क्षेत्र शाहाबाद में भी जेजेपी का शानदार प्रदर्शन रहा। यहां तरसेम सिंह चेयरमैन और लाभ सिंह वाइस चेयरमैन चुने गए। शुक्रवार को दोनों नवनिर्वाचित प्रतिनिधि विधायक रामकरण काला के साथ उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला से मिलने चंडीगढ़ पहुंचे और डिप्टी सीएम का आभार प्रकट किया। दुष्यंत चौटाला ने चेयरमैन और वाइस चेयरमैन को जीत की बधाई दी और कहा कि पार्टी एवं संगठन की ओर से उन्हें सहयोग एवं समर्थन ऐसे ही मिलता रहेगा। बवानीखेड़ा ब्लॉक समिति में भी जेजेपी ने जीत का परचम लहराया। यहां जेजेपी की शीला रानी रोहनात चेयरमैन और बिट्टू ओड वाईस चेयरमैन चुने गए। डबवाली ब्लॉक समिति में जेजेपी की शकीला देवी चेयरमैन और दीपा वाइस चेयरमैन बनीं है।

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static