महिला जूडो प्लेयर ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बताई वजह

punjabkesari.in Sunday, Dec 17, 2017 - 03:42 PM (IST)

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद की एक जूडो महिला प्लेयर का शव उसके घर में फंदे से लटका मिला। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। जिसमें महिला ने अपनी गेम की वजह से सुसाइड करने की बात लिखी है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजननों को सौंप दिया है अौर जांच शुरू कर दी है। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार मृतका पूजा मूल रूम से फतेहाबाद के बैजलपुर गांव की रहने वाली बताई गई है। वह यहां स्वामी नगर में किराए के मकान में रह रही थी। फैमिली गांव में रहती है। पूजा फतेहाबाद में फर्स्ट इयर की स्टूडेंट अौर जूडो प्लेयर थी। वह पढ़ाई के साथ-साथ प्रैक्टिस कर रही थी। शनिवार देर रात पूजा ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। पूजा के परिजनों ने जब उसके पास फोन किया तो उसने नहीं उठाया। परिजनों ने मकान मालिक के पास फोन किया। मकान मालिक ने पुलिस बुलाकर कमरा खुलवाया तो पूजा का शव फंदे से लटका मिला। पूजा के कमरे से एक डायरी भी बरामद हुई है। इस डायरी में पूजा ने 6 पेज का सुसाइड नोट लिखा। उसने लिखा है कि मैं अपने खेल से परेशान हूं और सुसाइड कर रही हूं। इसमें किसी का कोई दोष नहीं है। मेरी मौत की जिम्मेदार मैं खुद हूं। इसके लिए किसी को भी परेशान न किया जाए। 
PunjabKesari
सिटी फतेहाबाद एसएचओ सुरेंद्र कंबोज ने बताया कि सुसाइड नोट के आधार पर भी पुलिस जूडो प्लेयर की मौत की जांच कर रही है। जांच में अगर कोई तथ्य या सबूत सामने आते हैं तो उनके आधार पर भी नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को दिया है और जांच शुरू कर दी है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static