मेडिकल नशे की चपेट में जींद, OST सेंटर में चौंकाने वाले खुलासे(VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Aug 27, 2018 - 06:26 PM (IST)

जींद(विजेंद्र कुमार): मेडिकल नशे की गिरफ्त में जींद पूरी तरह से जकड़ा जा चुका है। जिसका अदहारण जींद के OST सेंटर से सामने अाया है, जहां चार महिलाओं समेत 236 लोग सामान्य अस्पताल के सेंटर में इलाज के लिए रजिस्टर्ड हुए हैं। OST यानी ओपीओइड सब्स्टीट्यूशन ट्रीटमेंट। ये सभी ड्रग यूजर लोग  पिछले चार साल  से इसका इलाज ले रहे हैं। जिन लोगों ने नशा छोड़ दिया है उन्होंने इस मामले में अहम खुलासे किए है। उनका कहना है कि अधिकतर दुकानों में नशा अाम बिकता है। नशे के इंजेकशन व दवाइयां अाराम से मैडिकल स्टोर से मिल जाती है। 
PunjabKesari
नशा छोड़ चुके युवाओं के द्वारा जगह बताने पर जब वहां का दौरा किया गया तो अर्जुन स्टेडियम के बंद पड़े बाथरूमो में सैंकड़ो की मात्रा में प्रयोग किये हुए इंजेक्शन मिले। जो मामला काफी हैरान कर देने वाला था। वहीं आसपास के लोगों ने बताया कि रात में नशेड़ी यहां अाकर नशा करते हैं ।
PunjabKesari
हालाकि हरियाणा पंजाब हिमाचल तीनों राज्य के मुख्यमंत्री नशे के खिलाफ एक मंच पर अा चुके है लेकिन नशोे पर लगाम नहीं लग पा रही है। युवाओं का कहना है कि दुकानों पर 20 रुपए से लेकर 80 रुपए तक  नशे का इंजेक्शन मिलता है। वहीं इस बात की जानकारी लगते ही हरकत में अाए सीएमओ ने अादेश दिया कि पूरे शहर में जागरूकता अभियान चलाया जाएगा। ताकि बढ़ रहे नशे के कारोबार को रोका जा सके। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static