भाजपा विधायक द्वारा पोर्टल बंद करने के बयान पर कमलेश ढांडा ने दी प्रतिक्रिया, कही ये बड़ी बात

punjabkesari.in Saturday, Jun 10, 2023 - 05:11 PM (IST)

कैथल(जयपाल): प्रदेश में एक तरफ भाजपा और जेजेपी के गठबंधन टूटने को लेकर सियासत गरमाई हुई है तो वहीं कैथल में भाजपा के विधायक लीलाराम द्वारा अपनी ही सरकार की पोर्टल योजना पर सवाल उठा राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है। अब अपनी सरकार में इकलौती महिला मंत्री कमलेश ढांडा लीलाराम के बयान को काटते हुए खुलकर सरकार का समर्थन किया है। उनका कहना है कि पारदर्शिता के लिए चलाए गए पोर्टल को बंद करने के लिए कही गई बात विधायक निजी राय है। सरकार का पोर्टल नियम बहुत बढ़िया है। प्रदेश के मुख्यमंत्री के कुशल दिशा-निर्देश में जनकल्याणकारी योजनाएं जनता तक पहुंच रही हैं।

कंवरपाल गुर्जर के कार्यक्रम में विधायक लीलाराम ने की थी शिरकत 

बता दें कि वीरवार को कैथल के गांव कठवाड़ में शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर के सम्मान समारोह में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसमें कैथल के विधायक लीलाराम ने भी शिरकत की थी। इस दौरान उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा नौकरी और अन्य योजनाओं में पारदर्शिता के लिए चलाई गई पोर्टल पॉलिसी को गलत ठहरा दिया है। इतना ही नहीं उन्होंने शिक्षा मंत्री के माध्यम से हरियाणा के मुख्यमंत्री को पोर्टल बंद करने की नसीहत दे डाली।

कैथल में इस समय भाजपा के 2 विधायक हैं। जिनमें एक कैथल के विधायक लीलाराम है, जो अक्सर अपनी सरकार की योजनाओं को लेकर लगातार सवाल उठाते रहते हैं। वहीं दूसरी ओर कलायत विधानसभा से राज्य मंत्री कमलेश ढांडा है। जो अपनी सरकार की तारीफ करती रहती है। एक बार फिर से लीलाराम द्वारा अपनी सरकार की पोर्टल पॉलिसी के खिलाफ की गई बयानबाजी में उन्होंने सरकार का पक्ष लिया है। अब देखना होगा कि सरकार विधायक द्वारा पोर्टल बंद करने की दी गई नसीहत को किस कितनी तवज्जो देती है।

                 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static