मोदी के संपर्क में हुड्डा के समधी करण दलाल ! फरीदाबाद सम्मेलन से बनाई दूरी...कांग्रेस छोड़ने की अटकलें तेज

punjabkesari.in Friday, Jun 28, 2024 - 03:31 PM (IST)

फरीदाबाद(पूजा शर्मा): हरियाणा कांग्रेस में अंदरूनी कलह आम है, लेकिन इसी कलह की वजह से खास नेता नाराज बताए जा रहे हैं। दरअसल लोकसभा चुनाव के दौरान टिकट न मिलने से भूपेंद्र हुड्डा के समधी करण दलाल उनसे नाराज बताए जा रहे हैं। इसी को लेकर हुड्डा और उनके समधी करण दलाल में सियासी घमासान शुरू चुका है। वहीं सूत्रों का कहना है वह नरेंद्र मोदी के संपर्क में हैं। 

गौरतलब है कि फरीदाबाद लोकसभा से करण दलाल चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे। लेकिन अंत समय में महेंद्र प्रताप को टिकट मिल गया। जिससे कारण करण दलाल हुड्डा से नाराज हो गए और यही कारण रहा कि दक्षिण हरियाणा में कांग्रेस पार्टी की करारी हार हुई। वहीं फरीदाबाद लोकसभा की बात करें तो चुनाव से पहले कांग्रेस लड़ाई में दिख रही थी, लेकिन परिणाम आए तो एक तरफा कृष्णपाल गुर्जर की जीत हुई। 

सियासी गलियारों में चर्चा की हुड्डा के अरमानों पर खुद उनके समधी ने ही पानी फेर दिया। फरीदाबाद लोकसभा में भूपेंद्र हुड्डा से न केवल उनके समधी बल्कि दामाद ने भी दूरी बनाई हुई है। बता दें कि सीएलपी लीडर भूपेंद्र हुड्डा के रिश्ते में करण दलाल समधी हैं। बता दें कि शुक्रवार को फरीदाबाद में कांग्रेस द्वारा कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिससे करण दलाल ने दूरी बनाई हुई है। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static