खट्टर सरकार ने 9 वर्षों में प्रदेश को नंबर वन से शून्य पर पहुंचाया : दीपेंद्र हुड्डा

punjabkesari.in Sunday, Mar 05, 2023 - 08:12 PM (IST)

रेवाड़ी (महेंद्र भारती) : होली मिलन समारोह व हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम के तहत आज रेवाड़ी के कोसली पहुंचे राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि पिछले 9 वर्षों में खट्टर सरकार ने प्रदेश को नंबर वन के पायदान से शून्य पर पहुंचा दिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में युवाओं को नौकरी देने के नाम पर निकाली गई भर्तियां भी पेपर लीक की भेंट चढ़ गई। जिसकी वजह से आज युवा पूरी तरह से हताश है। ई-टेंडरिंग का शांतिपूर्ण  विरोध कर रहे सरपंचों पर प्रदेश सरकार ने लाठियां बरसा कर उनका अपमान किया है।

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि जिस सरकार को चुने हुए जनप्रतिनिधियों का मान सम्मान और बातचीत के जरिए हल निकालना चाहिए था उन्हें अपमानित किया गया है। उन्होंने सरकार पर तीखे प्रहार करते हुए कहा कि पिछले 9 वर्षों में एक भी विकास कार्य सूबे की मनोहर सरकार द्वारा नहीं कराए गए हैं, इसलिए जनता अब बदलाव चाहती है। उन्होंने कहा कि जब रसोई गैस के दाम 400 के करीब थे तब भाजपा वाले सड़कों पर सिलेंडर वाला फोटो लेकर विरोध जताते थे लेकिन आज महंगाई चरम सीमा पर है और सिलेंडर 11 सौ से ज्यादा पहुंच गया है। ऐसे में जनता पूरी तरह से हताश है। हर प्रदेश में एम्स का निर्माण सरकार द्वारा किया जा चुका है लेकिन रेवाड़ी के मनेठी में बनने वाले एम्स की आधारशिला तक नहीं रखी गई है यह क्षेत्र के पिछड़ने का कारण है।

उन्होंने कोसली क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हाथ से हाथ जोड़ो अभियान में जो लोगों की भीड़ उमड़ रही है यह बदलाव चाहती है। उन्होंने कहा कि देश में कोसली सैनिकों की राजधानी होना चाहिए वहां विकास कार्य नहीं किए गए।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static