मोदी की मन की बात कार्यक्रम में मुक्केबाज मनीष कौशिक का जिक्र करने पर खट्टर ने किया धन्यवाद

punjabkesari.in Monday, Jun 28, 2021 - 10:41 AM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी) : हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी द्वारा मन की बात कार्यक्रम में देवसर, भिवानी के मुक्केबाज मनीष कौशिक का जिक्र करने पर उनका धन्यवाद किया। मुख्यमंत्री ने मनीष कौशिक के साथ-साथ टोक्यो ओलम्पिक के लिए हरियाणा के 30 खिलाडिय़ों का चयन होने पर सभी खिलाडिय़ों के उज्जवल भविष्य के लिए हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं।

उल्लेखनीय है कि रविवार को मन की बात कार्यक्रम में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने देवसर (भिवानी) के मुक्केबाज मनीष कौशिक का जि़क्र कर उन्हें शुभकामनाएं दी हैं । प्रधानमंत्री ने मनीष कौशिक का परिचय करवाते हुए कहा कि मनीष जो एक किसान परिवार से हैं । इनको खेतों में काम करते करते बॉक्सिंग का शौक हुआ और यही शौक उन्हें  ओलिम्पिक में भाग लेने के लिए टोकियो ले जा रहा है। श्री मनोहर लाल ने कहा कि हरियाणा सरकार द्वारा प्रदेश में खेलों को बढ़ावा देने और अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी तैयार करने के लिए निरंतर प्रयास किए जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार द्वारा ओलम्पिक खेलों की तैयारी के लिए प्रति खिलाड़ी 5 लाख रुपये की अग्रिम राशि दी जाती है ताकि खिलाड़ी को तैयारी करने में कोई दिक्कत न आए और वह पूरी तैयारी के साथ खेलों में भाग ले सके। मुख्यमंत्री ने आशा जताई कि मनीष कौशिक सहित सभी खिलाड़ी ओलंपिक खेलों में अधिक से अधिक पदक जीतकर प्रदेश व देश का नाम रोशन करेंगे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static