कार समेत डॉक्टर का अपहरण कर उसी के फोन से मांगी फिरौती, 1 आरोपी काबू, दूसरा फरार

punjabkesari.in Saturday, Feb 20, 2021 - 08:34 AM (IST)

हिसार : तोशाम रोड स्थित नोबल अस्पताल के संचालक डॉ. संजय मित्तल का वीरवार रात 2 लोगों ने अपहरण कर लिया और उन्हीं के मोबाइल से फोन कर 10 लाख रुपए की फिरौती मांगी। सिविल लाइन थाना पुलिस ने 2 नामजद के खिलाफ केस दर्ज कर शुक्रवार दोपहर को डाबड़ा रोड नहर पुल के पास 10 लाख रुपए लेने आए न्योली कलां के सतीश को धर दबोचा, जबकि राजा पातन डॉक्टर को छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने डॉक्टर व नकदी को परिजनों के हवाले कर दिया है।

फतेहाबाद के गांव नांगली के राहुल कुमार ने पुलिस को शिकायत देकर कहा कि वह नोबल अस्पताल का स्टाफ सदस्य है। डॉ. संजय मित्तल अस्पताल के काम से फारिग होकर वीरवार रात 10 बजे अपनी ब्रेजा कार में घर के लिए चले थे। मैं अस्पताल के अंदर था। रात 12.48 बजे और 1.18 बजे डॉ. संजय के मोबाइल से मेरे फोन पर काल आई। मैंने काल रिसीव की तो बोलने वाले ने खुद को राजा पातन बताते हुए कहा कि मैंने और सतीश नलोई ने डॉ. संजय का अपहरण कर लिया है।

यदि उसे सही सलामत छुड़वाना चाहते हो तो कल दोपहर तक 10 लाख रुपए का प्रबंध कर लो। यदि तुमने यह बात पुलिस या किसी और को बताई तो डॉक्टर को जान से मार देंगे। वह हमारे कब्जे में है। हम आपको सुबह वह स्थान बता देंगे, जहां रुपए पहुंचाने हैं। रात को उन्होंने डर के मारे किसी को कुछ नहीं बताया। राहुल ने कहा कि शुक्रवार दोपहर को 12.30 बजे फिर डॉ. संजय के मोबाइल से फोन आया। फोन करने वाले ने 10 लाख रुपए डाबड़ा रोड नहर पुल के पास मंगवाए। सिविल लाइन थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर दो नामजद के खिलाफ केस दर्ज किया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static