कुछ ही घंटे में धरे गए अपहरणकर्ता, अंबाला के युवक को किया था किडनैप

punjabkesari.in Tuesday, Jun 14, 2022 - 10:13 PM (IST)

अंबाला(अमन): शहर से कल देर शाम अपहरण किए गए युवको को पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छुड़ा लिया। पुलिस ने अपहरण करने वाले 6 युवकों को भी हिरासत में ले लिया है। इसी के साथ अपहरण में इस्तेमाल  इंडिगो कार भी बरामद कर ली गई है। फिलहाल अपहरण के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस आरोपियों से लगातार पूछताछ कर युवक का अपहरण करने की वजह जानने का प्रयास कर रही है।

पीड़ित युवक बोला मुझे नहीं पता मेरा अपहरण क्यों हुआ

कल देर शाम अपहरण की सूचना मिलने के बाद अंबाला पुलिस हरकत में आई और कुछ ही घंटों के बाद वारदात को सुलझा लिया गया। सीसीटीवी में कैद हुई अपहरण की तस्वीरों से अपहरणकर्ताओं की पहचान की गई और युवक को सही सलामत बचाकर आरोपियों को हिरासत में लिया गया। पुलिस का कहना है कि किडनैपिंग की इस गुत्थी को सुलझाने में सीसीटीवी फुटेज की अहम भूमिका रही है। वहीं अपहरणकर्ताओं के चुंगल से छूटा व्यक्ति बेहद डरा हुआ है।  पीड़ित युवक जय कुमार ने बताया कि वह अपहरण करने वाले युवकों को नहीं जानता है। उसे यह भी नहीं पता की उसका अपहरण क्यों हुआ। उसे  तो बस उठाकर कार में गिरा दिया गया और उसे कहा गया कि उसने लड़की को छेड़ा है। फिलहाल  जय कुमार ने आशंका जताई है  कि पैसे के लिए उसका अपहरण किया गया था।

सीसीटीवी के जरिए आरोपियों तक पहुंची पुलिस

डीएसपी जोगिंद्र कुमार ने बताया कि बीती रात पुलिस को सूचना मिली थी कि जय कुमार उर्फ सोनू नाम के व्यक्ति का अपहरण किया गया है। बताया गया कि कुछ युवक उसके साथ मारपीट करते हुए उसे कार में उठाकर ले  गए हैं। अपहरण की सूचना मिलते ही अंबाला पुलिस एलर्ट हो गई, जिसके बाद पुलिस ने तुरंत टीमों का गठन किया और कुछ ही घंटों के बाद इस मामले में आरोपियों को गिरफ़तार कर लिया गया है। पुलिस ने वह गाड़ी भी बरामद कर ली है, जिसमें अपहरणकर्ता युवक का अपहरण कर ले गए थे। फिलहाल अंबाला पुलिस की गिरफ्त में आए  6 युवकों से पूछताछ की जा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static