चचेरे भाई ने सिर पर डंडे मारकर की भाई की हत्या, खेत में दबाया था शव, आरोपी से पूछताछ में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Thursday, Feb 16, 2023 - 11:05 AM (IST)

थानेसर : कुरुक्षेत्र के गांव समसपुर के डेरा मुंशीवाला में एक व्यक्ति ने अपने ही चचेरे भाई की सिर में डंडे मारकर हत्या कर दी और शव खेत में दबा दिया। घटना का खुलासा सी.आई.ए.2 के प्रभारी प्रतीक कुमार के केस मिलने के कुछ ही घंटों में कर दिया। इस घटना में और कौन-कौन लोग शामिल थे इसके लिए आरोपी से पूछताछ की जाएगी। खेतों से ड्यूटी मैजिस्ट्रेट की मौजूदगी में पुलिस ने शव निकलवाया। मौके पर सीन ऑफ क्राइम टीम इंचार्ज डॉ. रणदीप ने शव का निरीक्षण किया।

परिजनों का कहना है कि मृतक रोशन लाल (32) हैरीटेज ग्रांड में मैनेजर था। 4 फरवरी को रोशन जब शाम तक वापस नहीं आया तो उसे फोन कर पूछा तो उसने बताया कि वह जल्द आ रहा है। बताया जाता है कि रोशन ने पहले पास के डेरे से दूध लिया था उसके बाद अपनी पत्नी का सिलवाया सूट टेलर से लिया। उसके बाद उसका बार-बार फोन कट होता रहा। परिजनों ने बताया कि उसकी तलाश की लेकिन नहीं मिलने पर शिकायत सैक्टर-7 पुलिस चौकी में दर्ज करवाई। कई दिन तलाश के बाद भी जब रोशन नहीं मिला तो जिला पुलिस को जानकारी दी।

मृतक के भाई ने बताया कि आरोपी के उसकी भाभी के साथ अवैध संबंध थे। लिहाजा इसी के चलते आरोपी ने इस वारदात को अंजाम दिया है। इस मामले में कुछ और लोगों के संलिप्त होने की भी आशंका है। वहीं सी.आई.ए. 2 प्रभारी प्रतीक कुमार ने बताया कि उन्हें आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। वारदात में शामिल अन्य लोगों की संलिप्तता बारे भी जानकारी हासिल की जाएगी व मृतक की बाइक, मोबाइल बारे भी जानकारी हासिल की जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)          

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static