फुटपाथ पर सो रहे व्यक्ति की तेजधार हथियार व ईट मारकर हत्या, नहीं हुई शिनाख्त

punjabkesari.in Friday, Nov 13, 2020 - 03:29 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल) : गोहाना जींद रोड पर बने रेलवे फ्लाईओवर के नीचे फुटपाथ पर सो रहे देर रात 55 वर्षीय व्यक्ति की किसी ने देर रात तेजधार हथियार व ईट मार कर हत्या करने का मामला सामने आया है। फिलहाल अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम व शिनाख्त के लिए गोहाना के नागरिक अस्पताल में रखवाया दिया है। 

मामले की जांच कर रहे एसएचओ महिपाल ने बताया कि देर रात सूचना मिली थी कि गोहाना जींद रोड पर बने रेलवे फ्लाईओवर के नीचे फुटपाथ पर एक आदमी का शव लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ है। जाकर देखा तो किसी ने फुटपाथ पर सो रहे व्यक्ति की तेजधार हथियार व ईंट मारकर हत्या की हुई थी। पुलिस ने शक के आधार पर एक युवक को मौके से गिरफ्तार किया है जिस से अभी पूछताछ की जा रही है। पकड़ा गया युवक आपराधिक किसम का है और इस पर पहले भी लूट डकैती के मामले दर्ज है। 

अभी तक की जांच में सामने आया है कि किसी ने चोरी की नियत से रात के समय एक दुकान का सत्र तोड़ कर दुकान में चोरी करने की कोशिश की और वहां फुटपाथ पर सो रहे आदमी की आँख खुल गई और दोनों  में कहासुनी हो गई जिस के चलते चोरी करने आए युवक ने इसकी हत्या कर मौके से भागने में कामयाब हो गया। पकडे गए युवक से अभी पूछताछ की जा रही है, उसके बाद ही हत्या के कारणों का खुलसा हो सकेगा। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static