हत्या करके फरार हुआ आरोपी 25 साल बाद गिरफ्तार, प्रेम प्रसंग के चलते महलिा को उतारा था मौत के घाट

punjabkesari.in Sunday, Mar 24, 2024 - 02:13 PM (IST)

रेवाड़ीः सीआईए इंचार्ज सुमेर सिंह की टीम ने 1998 में साथ रहने वाली महिला की हत्या करके फरार हुए आरोपी को 25 साल बाद गिरफ्तार किया। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान यूपी के जिला औरेया के गांव भिखेपुर निवासी प्रेमचन्द्र के रूप में हुई। महिला पहले से ही शादी शुदा थी और बिना तलाक लिए अपने बच्चों सहित मोहल्ला आदर्श नगर में आरोपी प्रेमचन्द्र के साथ रह रही थी। पुलिस मामले में पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर रही है।

 पुलिस ने बताया कि आरोपी प्रेमचन्द्र 1998 में शहर के मोहल्ला आदर्श नगर में किराए के मकान में रहता था और मेहनत मजदूरी करता था। आरोपी के साथ यूपी के जिला औरेया निवासी एक शादी शुदा महिला भी बिना तलाक के अपने बच्चों सहित रहती थी। 26 सितंबर 1998 को आदर्श नगर निवासी जयनारायण ने बताया कि एक महिला का शव उसके प्लाट में बनाए गए किराए के मकान में पड़ा हुआ है। महिला के साथ उसके तीन एवं चार साल के दो बच्चे भी है। प्रेमचन्द्र उनकी मां की हत्या करके फरार हो गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर शव की शिनाख्त कराई तो मृतक महिला की पहचान यूपी के जिला औरेया निवासी शांति उर्फ चम्मो के रूप में हुई।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि महिला का आरोपी के गांव के ही एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग होने के कारण उसने चाकू से महिला की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static